Aishwarya Rai के लिए पागल थे Akshaye Khanna, ऐश्वर्या को देखते ही घूरने लगते थे और करते थे ऐसी हरकत, फिर …

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के आज भी लाखों दीवाने हैं। विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। यही वजह है कि आज भी ऐश्वर्या नेटवर्थ के मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई कलाकार भी मुग्ध थे। उनके फैन्स की इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना का भी नाम शामिल है.

ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना ने एक साथ फिल्मों में काम किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑन-स्क्रीन ऐश्वर्या की मौत हो चुके अक्षय असल जिंदगी में भी उनके दीवाने थे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा हमने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के दौरान अक्षय ने ऐश्वर्या के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और कहा कि वो जब भी ऐश्वर्या से मिलते हैं तो उनसे नजरें नहीं हटा सकते. इतना ही नहीं अक्षय खन्ना ने यह भी माना था कि जब भी ऐश्वर्या राय उनके सामने आती थीं तो उन्हें पागलों की तरह घूरते थे।

आपको बता दें कि अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ने ताल, आ अब लौट चलें जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। इन फिल्मों में भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इन फिल्मों के सभी गाने भी सुपरहिट साबित हुए।

द कपिल शर्मा शो में बादशाह ने कॉपी की तहलका का डोंग, कहा- शोम-शोम शमो शा-शा! टैलेंट देख हर कोई हैरान

आपको याद है चंद्रकांता का शिखा रूप, लेटेस्ट लुक देखकर फैंस बोले- तुम अब भी खूबसूरत दिखती हो..