Airtel प्लान की कीमतों में इजाफा! अब 200 रुपये ज्यादा देने होंगे, मिलेंगे 50GB अतिरिक्त डेटा

0
27

न्यूज डेस्क: यूज़र्स की पसंदीदा टेलीकॉम कंपनीके से एक एयरटेल (Airtel) है। कंपनी आपने यूज़र्स के लिए नए-नए लेकर आती रहती है। ऐसे में इसके कुछ प्लान्स की कीमतों में बदलाव किया गया है। कंपनी अपने पोस्टपैड प्लान में बढ़ोतरी की है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में आया है कि हालही में लाए अपने नए प्लान्स के साथ कीमत बढ़ा दिया है। दरअलस एयरटेल ने अपने 999 रुपये वाले प्लान्स को 1199 रुपये के प्लान में रिप्लेस कर दिया है।

airtel and jio recharge

Airtel 1199 रुपये वाले प्लान की खासियत : इस प्लान के तहत यूज़र्स को 200GB तक के रोलओवर के साथ ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 150GB मासिक डेटा + 30GB ऐड ऑन डेटा मिलता है। इस प्लान में यूज़र्स को परिवार के दो सदस्यों को फ्री ऐड-ऑन वॉयस कनेक्शन मिल जाता है। इसमें भी अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा है। इसके अलावा इस प्लान के तहत नेटफ्लिक्स बेसिक मंथली सब्सक्रिप्शन के साथ ही छह महीने के लिए अमेज़न प्राइम की सदस्यता, डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल प्लान, विंक प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन बिना किसी अतितिक्त लागत के मिलते हैं।

Airtel 999 रुपये पोस्टपेड प्लान : वहीं अब बात करते हैं एयरटेल के 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान की तो इसमें 100GB डेटा हर ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB मिलता है। साथ ही 200GB तक रोलओवर में 100GB प्रत्येक माह डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल जाती है। इसमें कुल दो ऐड-ऑन कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं।