Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना में उपद्रवियों के खिलाफ Raveena Tandon ने कसा तंज, तो ट्वीट पर मिला जवाब- 'उनके पास मेकअप करके 60 में 16 दिखने की सुविधा नहीं'

0
19

Agneepath Scheme: देश में इन दिनों केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) का जमकर विरोध हो रहा है. यही नहीं देशभर में प्रदर्शनकारी ने कई ट्रेन और बसों को आग के हवाले कर डाला. देश में हो रहे ऐसे हादसे को लेकर लोग तरह-तरह की टीका टिप्पड़ी हो रही है. इस बीच एक्ट्रेस  रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी उपद्रवियों के खिलाफ कुछ ऐसा तंज कस दिया जो उनके लिए ज्यू का जंजाल बन गया.  

एक्ट्रेस ने ये कहा 

रवीना टंडन ने देश की हालत देख तंज कसते हुए भारी विरोध किया और कहा कीविरोध कर रहे 23 वर्षीय अभ्यर्थी. रवीना के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया में कमेंट को रिप्लाई देने के लिए कमेंट की बहार लग गई. मशहूर लेखक अशोक कुमार पांडेय ने अपना प्रतिक्रिया तुरंत व्यक्त की है. अशोक कुमार ने रवीना को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि कभी एक फिल्म कलाकार की जगह आम जिंदगी बिता के देखो. संघर्ष और बेरोजगारी व्यक्ति को समय से पहले ही बूढ़ा कर देती है. इसके अलावा उनके पास मेकअप करके 60 में 16 दिखने की सुविधा भी तो नहीं हैं.


यूजर्स ने भी की आलोचना 

एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि ‘रवीना जी आप अपने बच्चों को 4 साल की सेना भर्ती के लिए क्यों नहीं भेज देती हो’. दूसरे यूजर ने कहा है कि ‘कोई एक बार इन मैडम से पूछ लीजिए की अगले चुनाव में उन्हें कहां से राजनीति की टिकट हासिल करनी है’.