Aashram 3 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, मेकर्स ने खास वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई ‘बाबा निराला’ की झलक

0
49

बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के दो सीजन के बाद फैन्स लंबे समय से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा, निर्माताओं ने लोकप्रिय वेब श्रृंखला ‘आश्रम 3’ के ट्रेलर की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए प्रशंसकों के साथ ‘बाबा निराला’ की एक झलक साझा की।

अगर आप काफी समय से ‘आश्रम 3’ का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। एमएक्स प्लेयर ने ‘आश्रम 3’ का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज डेट भी सामने आ गया है।

वीडियो में ‘बाबा निराला काशीपुर वाला’ यानी बॉबी देओल कह रहे हैं कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि इस सीरीज को इतना प्यार मिलेगा. फैंस का जो रिएक्शन था वह काफी अच्छा था। वहीं प्रकाश झा भी इस सीरीज को मिले प्यार पर खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रिया पर खुशी जाहिर की। बॉबी देओल की सुपरहिट सीरीज ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर 13 मई 2022 को रिलीज होगा। मेकर्स ‘बाबा निराला’ की नई अदाओं के धमाकेदार ट्विस्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

A post shared by MX Player (@mxplayer)

1 मिनट 11 सेकेंड के वीडियो में बॉबी देओल बाबा के चोल स्थित अपने आश्रम में लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही लोग उनके नाम पर नारे लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहां बाबा निराला की भक्ति में लीन लोगों को दिखाया गया है, वहीं अंत में एक डायलॉग बताया गया है जो बता रहा है कि वेब सीरीज कितनी दमदार होने वाली है. यह डायलॉग है- ‘आश्रम आ गया तो यू-टर्न नहीं आता।’

वेब सीरीज की स्टार कास्ट ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया। सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले बॉबी देओल ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अब इंतजार खत्म होगा, फिर आश्रम के दरवाजे खुलेंगे। नाम। एक बदनाम आश्रम के सीजन 3 का ट्रेलर कल रिलीज होगा।