Aamir khan की गुपचुप तीसरी शादी के कारण Depression में बेटी Ira Khan, बयान जारी कर कहा- आपने मेरी उम्र की लड़की से शादी कर ली, अब आप मेरे पिता नहीं, जिंदगी भर शक्ल मत दिखाना

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्ट आमिर खान (Aamir khan) इन दिनों फिर से सुर्खियों में है. बता दे की कुछ महीने पहले आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण के साथ तलाक ले लिया था. तलाक़ के बाद आमिर खान अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में है. बताया जा रहा है की आमिर ने उनकी को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. साथ ही ये बात मीडिया और सोशल मीडिया में न छाए इसलिए इस बात को गुप्त रखा गया है. आमिर और फातिमा की गुपचुप शादी को लेकर आमिर की बेटी इरा खान ने बड़ा बयान जारी किया है. 


लगातार शादी की चर्चा को लेकर आमिर और किरण ने एक वीडियो जारी किया था जिसमे उन्होंने कहा था की  उन्होंने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया है. आमिर और किरण के तलाक की वजह फातिमा (Fatima Sana Sheikh) हैं. आमिर खान ने इसे गलत करार दिया है. 


आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान ने एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चा तेज़ हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा (Ira Khan) ने अपने बयान में कहा है कि ने अपने बयान में कहा है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। ऐसे में वो डिप्रेशन में चली गई हैं. वही उन्होंने आगे कहा की यदि ऐसा सच में है तो वो पिता कहलाने के लायक नहीं है.