’83’ की असफलता पर पहली बार रणवीर सिंह ने दिया बयान, बोले ‘बॉक्स ऑफिस टाइमिंग की वजह से…’

0
110

कबीर खान की 83 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह ने शहर में एक बड़ी चर्चा पैदा की। गोलियों की रासलीला राम लीला अभिनेता को हरियाणा तूफान कपिल देव की भूमिका पर निबंध करते देखा गया और उन्होंने अपने प्रदर्शन के साथ एक छाप छोड़ी। 83. 83 ने 1983 के विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत की यात्रा का वर्णन किया। पर्याप्त चर्चा के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिंग करने में विफल रही। हाल ही में, रणवीर ने 83 की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बारे में बात की और इसे ‘खराब समय की बात’ कहा।

इंडिया टुडे से बात करते हुए, रणवीर ने कहा, “व्यापार द्वारा 83 की आलोचना की गई थी कि उसने उतना पैसा नहीं कमाया जितना बनाने का अनुमान लगाया गया था। मैं यह स्थापित करना चाहूंगा कि इसने अभी भी तीसरी लहर के बीच में लगभग 200 करोड़ रुपये कमाए जो कि बिल्कुल भी बुरा नहीं है। दुनिया भर में जंगल की आग की तरह फैल रही तीसरी लहर के बावजूद कई लोग इसे देखने गए। यह सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण समय का मामला था।” उन्होंने यह भी याद किया कि 83 की रिलीज से 48 घंटे पहले प्रमुख बाजारों के थिएटर कैसे बंद थे।

हालांकि रणवीर ने स्वीकार किया कि यह फिल्म रिलीज करने का एक बुरा समय था, लेकिन 83 की वजह से उन्हें प्यार मिलने से वह खुश हैं। “शायद यह सिर्फ पैसे के मामले में एक लाभदायक फिल्म नहीं थी, लेकिन मैं आपको बता दूंगा कि यह उनमें से एक है। मेरी सबसे पसंदीदा फिल्में। इस फिल्म के लिए एकमत प्यार है, ”गली बॉय स्टार ने कहा। फिलहाल, रणवीर शालिनी पांडे के साथ जयेशभाई जोरदार की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो इस साल 13 मई को रिलीज होने वाली है।