6,6,6,6,1,6… एक ओवर में 31 रन के साथ Paul Walter ने भारतीय मूल के गेंदबाज की जमकर की धुनाई

0
24

Paul Walter: इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट में एक से बढ़कर एक प्रदर्शन देखने को मिल रहे है. ऐसा ही कुछ शनिवार को खेले गये मैच में देखने को मिला. एसेक्स और ग्लेमोर्गन के बीच खेले गये मैच के दौरान एक बाद फिर से छक्कों की बारिश देखने को मिली है. एसेक्स के बल्लेबाज़ पॉल वॉल्टर (Paul Walter) ने अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी के जरिये टीम को शानदार जीत दिलवाई है. उन्होंने ग्लेमोर्गन के खिलाफ चेम्सफोर्ड में खेले गए टी-20 ब्लास्ट 2022 मुकाबले में ऐसे बल्लेबाज़ी की जिसको हर कोई देखता रह गया.

Paul Walter ने भारतीय मूल के गेंदबाज़ की बखिया उधेडी

6,6,6,6,1,6... एक ओवर में 31 रन के साथ इंग्लिश बल्लेबाजों ने भारतीय मूल के गेंदबाज की जमकर की धुनाई

दरअसल ग्लेमोर्गन के खिलाफ चेम्सफोर्ड में खेले गए टी-20 ब्लास्ट 2022 मुकाबले में एसेक्स के बल्लेबाज़ पॉल वाल्टर (Paul Walter) ने 23 गेंदों में 58 रन की तूफानी पारी खेली है. उन्होंने 250 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 6 छक्के और 2 चौके लगाये. ख़ास बात इसमें यह रही की वाल्टर ने प्रेम सिसोदिया के एक ही ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर मैच का रोमांच बढ़ा दिया.

पारी के 16 वें ओवर में भारतीय मूल के गेंदबाज़ प्रेम सिसोदिया के खिलाफ पॉल ने शुरूआती चार गेंदों पर लगातार चार छक्के जड़े और फिर एक रन दौड़कर चुरा लिया. इसके बाद आखिरी गेंद पर उनके साथ खिलाड़ी लॉरेंस ने गगनचुंबी छक्का लगाया.

एसेक्स को मिली 69 रन की दमदार जीत

Paul Walter

मुकाबले में एसेक्स की तरफ से पहले बल्लेबाज़ करने उतरे रोसिंगटन और रोबिन दास ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. रोसिंगटन ने 23 गेंदों में 45 रन की तेज़ पारी खेली है. इसके बाद लॉरेंस ने भी 37 गेंदों में 71 रन की तूफानी पारी खेली है. वाल्टर (Paul Walter) ने 6 छक्कों और 2 चौकों के साथ 58 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. वॉल्टर और लॉरेंस ने मिलकर 8.1 ओवर में अपनी टीम के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए 101 रन जोड़े.

बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर एसेक्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 254 रनों का विशाल स्कोर हासिल कर लिया है. एसेक्स 254 रन के मिले पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्लेमोर्गन टीम की शुरुआत काफी खराब रही. उनके तीन विकेट सिर्फ 9 रन पर गिर गये थे. बाद वो इतने बड़े टारगेट के नीचे बिखरती नज़र आई और मैच में 69 रन से यह मैच हार गयी.

और पढ़िए:

आयरलैंड सीरीज से पहले न्यूज़ीलैण्ड की टीम को लगा बड़ा झटका, टीम का कप्तान ही हुआ कोरोना पॉजिटिव

बुमराह ने कप्तानी डेब्यू पर तोडा 46 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड, दिग्गज खिलाडी को छोड़ा पीछे

19 साल बाद अपना रिकॉर्ड टूटने पर दुखी हुए रोबिन पीटरसन, ट्वीट कर स्टुअर्ट ब्रॉड के लिए मजे