HomeRegional65 साल के राशन डीलर ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पीड़िता की...

65 साल के राशन डीलर ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

Advertisement

मुरादाबाद, अमृत विचार। महानगर में 65 वर्षीय एक राशन डीलर ने पांच माह पहले 15 वर्षीय एक किशोरी को बहला फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। मानवता को शर्मशार करने वाली वृद्ध कोटेदार का कूकृत्य रविवार देर रात तब उजागर हुआ, जब पांच माह की गर्भवती पीड़िता की तबियत अचानक बिगड़ गई। घटना प्रकाश में आते ही नागफनी पुलिस ने पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी कोटेदार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। दुष्कर्म की शिकार पीड़िता की हालत चिंता जनक बताई जा रही है।

Advertisement

नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की मां ने तहरीर देकर बताया कि वह सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान की उपभोक्ता है। थाना क्षेत्र में ही डेहरिया मोहल्ले का रहने वाला 65 वर्षीय नसीम उर्फ मामू कोटे की दुकान चलाता है। वह सात बच्चों का बाप है। 15 वर्षीय नाबालिग बेटी को वह नसीम की दुकान से राशन लाने भेजती थी। पांच माह पहले किशोरी जब राशन लेने गई, तब वृद्ध कोटेदार ने नाबालिग पर डोरे डालने शुरू कर दिया।

Advertisement

आरोपी ने किशोरी को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद कोटेदार ने नाबालिग को धमकी दी कि यदि जुबान खोला तो खैर नहीं होगी। सपरिवार जान से मारने की धमकी मिलने के बाद किशोरी चुप हो गई। किशोरी संग दुष्कर्म की घटना का पता रविवार रात परिजनों को तब चला, जब पीड़िता की हालत अचानक बिगड़ गई।

पूछताछ में किशोरी ने परिजनों को बताया कि कोटेदार ने गर्भपात के लिए उसे जबरिया दवा खिला दी है। दवा खाने से ही किशोरी की तबियत बिगड़ी है। किशोरी की हालत बिगड़ते देख देर रात परिजन उसे साथ लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। तब जिला अस्ताल में एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र मौजूद थे। घटना का पता लगते ही उन्होंने सूचना तत्काल नागफनी थाना प्रभारी को दिया।

नागफनी थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़िता व उसके परिजनों से पूछताछ की। तहरीर के आधार पर देर रात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अभिरक्षा में पीड़िता का उपचार जिला अस्तपाल में चल रहा है। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments