50 लाख के सोना के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, लग्जरी कार व अवैध हथियार भी बरामद

बिजनौर,अमृत विचार। अफजलगढ़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से सोने के सात बिस्किट बरामद किए गए हैं। जिसकी कीमत 50 लाख आंकी गई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लग्जरी कार और एक अवैध हथियार व कारतूस बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

अफजलगढ़ थाने की पुलिस बुधवार की देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को फोर्ड एंडेवर कार सामने से आती दिखी। जिसको रोककर तलाशी ली तो उसमें 675 ग्राम सोने के सात बिस्किट मिले। पुलिस ने कार सवार से सोने के बिस्किट का पेपर मांगा तो नहीं दिखा पाये। इसके बाद उनके कार की अच्छे से तलाशी ली तो उसमें एक अवैध तमंचा भी मिला। जिसके बाद पुलिस ने कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें थाने ले आयी। कार सवार की पहचान अब्दुल रहमान पुत्र खालिद निवासी अब्दुला बिल्डिंग बरेली रोड हल्द्वानी जिला नैनीताल और आकर्ष शर्मा के रूप में हुई है।

कार के ड्राइवर ने पूछताछ बताया कि सोने की तस्करी कर उत्तराखंड ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी अब्दुल रहमान और कार ड्राइवर आकर्ष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया और फोर्ड एंडेवर कार, सोने का बिस्किट व अवैध हथियार कब्जे में ले लिया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। अफजलगढ़ कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान 50 लाख रुपए के सोने के बिस्किट, अवैध रिवाल्वर, कारतूस और एक कार सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में केस दर्ज कर विधिक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर: पशु चोर गिरोह के सरगना समेत पांच गिरफ्तार