45 दिनों के बाद घर लौटे वरुण धवन , तो घर के इस मेम्बर में किया जबरदस्त स्वागत 

0
16

वरुण धवन ने अपनी हालिया फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ के प्रमोशन में हाथ बँटाया है। इसकी रिलीज के बाद, अभिनेता जान्हवी कपूर के साथ यूरोप में नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बावल की शूटिंग में व्यस्त हो गए। अब 45 दिनों के बाद, अभिनेता आखिरकार घर लौट आया है, और आगमन पर, उसे “सबसे बड़ा पुरस्कार” मिला। कोई अनुमान है कि पुरस्कार प्रस्तुतकर्ता कौन था? उसका प्यारा दोस्त, जॉय।

बुधवार को, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पालतू कुत्ते की विशेषता वाला एक प्यारा वीडियो साझा किया। और यह ओह-सो-क्यूट है! क्लिप में वरुण थपकी देते हैं और अपने कुत्ते पर किस करते हैं, जो स्पष्ट रूप से उत्साह से भरा हुआ था। अपने तरीके से प्यार और स्नेह लौटाते हुए, जॉय ने वरुण के हाथ और चेहरे को चाटा।

दिल दहला देने वाली क्लिप के साथ, अभिनेता ने लिखा, “45 दिनों के बाद घर वापस आ गया और मेरे लड़के जॉय को देखकर खुशी नहीं हुई। पिछले 3 महीनों में मेरे पास जॉय को यह समझाने या बिताने का समय नहीं था कि मैं जेजेजे के प्रचार में व्यस्त क्यों था और बावल को लपेटने में यह सबसे बड़ा इनाम होना चाहिए। ”

इंडस्ट्री से वरुण के दोस्त अवाक रह गए। और हम पूरी तरह से ईशा गुप्ता की प्रतिक्रिया से संबंधित हो सकते हैं। “अवली”, उसने लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, डायना पेंटी, और फिल्म निर्माता जोया अख्तर क्लिप पर सभी के दिल थे। फैंस ने भी दोनों पर खूब प्यार बरसाया। इंस्टाग्राम यूजर्स में से एक ने टिप्पणी की, “हमने जॉय और वीडी इंटरैक्शन को याद किया”, जबकि दूसरे ने कहा, “मैंने आप लोगों को कितना याद किया है।”

इस बीच, वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बावल अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज़ होने की उम्मीद है। कुछ दिनों पहले, दोनों अभिनेताओं ने पोलैंड में ‘अज्जू भैया स्टाइल’ में बावल का आखिरी शेड्यूल पूरा किया। इसके बाद, निर्माताओं ने वरुण के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी साझा किया और लिखा, “हमने मचा दिया है हर जग बवाल! अज्जू भैया स्टाइल में फिल्म की रैपिंग! अगला बवाल होगा थिएटर्स में 7 अप्रैल 2023 को” इस बीच, वरुण धवन की एक हॉरर कॉमेडी भी है, भेड़िया में कृति सनोन के साथ पाइपलाइन में। फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।