43 की उम्र में मां बनने को तैयार हुई एक्ट्रेस बिपाशा बसु, शादी के 6 साल बाद देगी बच्चे को जन्म

0
17

हाल ही में 43 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालना का एक वीडियो सामने आया था जिसे देखने के बाद कयास कगाये गए ही वे गर्भवती हैं. वहीं अब एक और 43 वर्षीय अभिनेत्री को लेकर भी इस तरह की खबरें चल रही हैं. यहां हम आपसे बात कर रहे है हिंदी सिनेमा की जानी मानी और बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की.

Bipasha Basu

कहा जा रहा है कि बिपाशा बसु (Bipasha Basu) गर्भवती है और जल्द ही बिपाशा एवं उनके पति एवं अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) माता-पिता बनने वाले हैं. माना जा रहा है कि शादी के 6 साल बाद बिपाशा और करण के घर में किलकारी गूंज सकती है.

Bipasha Basu

फिलहाल बिपाशा प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिपाशा बसु गर्भवती है और जल्द ही करण एवं बिपाशा सभी को आधिकारिक रुप से घोषणा करके इसकी जानकारी देंगे. यह खबर सामने आते ही कपल के फैंस काफी खुश और उत्साहित है.

बिपाशा ने पति संग शेयर किया था ख़ास वीडियो…

बिपाशा ने तीन माह पहले एक वीडियो साझा किया था. जिसमें वे अपने पति के साथ नजर आ रही थी. वीडियो साझा करते हुए अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा था कि, “मेरे सबकुछ, अभी और हमेशा के लिए #Happy6thofficialmonkeyversary #monkeylove. नोट- विश्वास नहीं कर सकती कि, मेरे सोशल एक्टिव बेबी ने मेरे लिए इतना प्यारा वीडियो कैसे बनाया. कृपया समुद्र तट का शॉट देखें …वह उसमें फंस गए. उनकी सिंगिंग वीडियो को बहुत खास बनाती है”.

Bipasha Basu

बता दें कि, भूषण पटेल की हॉरर फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर पहली बार करण और बिपाशा मिले थे. दोनों सेट पर शूटिंग के दौरान एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे और फिर दोनों का प्यार समय के साथ परवान चढ़ने लगा. कुछ समय तक दोनों के बीच डेटिंग चली फिर कपल ने शादी का फैसला लिया.

करण बिपाशा से पहले दो शादी कर चुके थे लेकिन उनकी दोनों ही शादी नहीं टिक सकी. करण ने फिर तीसरी शादी की बिपाशा से. साल 2016 में दोनों की धूमधाम से शादी हुई और अब 43 वर्षीय बिपाशा एवं 40 वर्षीय करण अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार है.

bipasha basu

बात अब ज़रा कपल के वर्कफ़्रंट की भी कर लेते हैं. आखिरी बार फैंस ने बिपाशा को क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में देखा था तो वहीं करण सिंह ग्रोवर ने आख़िरी बार 12 मार्च 2021 को रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कुबूल है 2.0’ में काम किया था.