30 साल की Nora Fatehi को बॉयफ्रेंड ने दिया था दर्दनाक धोखा, कहानी सुन रो देंगे आप!

0
18

अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि एक समय था जब उन्होंने अपने ब्रेक-अप के बाद अपनी महत्वाकांक्षा को खो दिया था, और उस भावना को दूर करने में काफी समय लगा। नोरा, जिनका कथित तौर पर अभिनेता अंगद बेदी के साथ एक बदसूरत ब्रेक-अप था, ने अपने विचार तब व्यक्त किए जब वह जूम पर शो बाय इनवाइट ओनली के एक एपिसोड में दिखाई दीं। यह एपिसोड शनिवार को प्रसारित होगा, एक बयान पढ़ें।

“मैं नहीं चाहता कि लोग यह सोचें कि जब आप कम होते हैं और अवसाद से ग्रस्त होते हैं तो आप मजबूत नहीं होते हैं। आप अभी भी मजबूत हैं! मैंने उस ड्राइव को (दो महीने के लिए) खो दिया, ”नोरा ने ब्रेक-अप के बाद के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर कहा।

उसने आगे कहा: “जब मुझे भरत के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था, जो ‘दिलबर’ के होने से बहुत पहले था … मुझे याद है कि मेरे ऑडिशन के बाद, मैं नीचे आई थी, मैं बेंच पर बैठी थी, रो रही थी और महसूस कर रही थी कि मेरी ड्राइव कहाँ है और मेरी महत्वाकांक्षा? फिर यह एक लड़की मेरे पास आती है और कहती है, ‘मैम क्या आप मेरे लिए यह ऑडिशन रिकॉर्ड कर सकती हैं’, मैं रो रही थी, और मैंने उसका फोन लिया और वह दीवार के खिलाफ खड़ी हो गई और मैं रिकॉर्डिंग शुरू कर देता हूं।

“जैसा कि मैं रिकॉर्डिंग कर रहा था मुझे नहीं लगता कि कोई भी कल्पना कर सकता है कि मैं वास्तव में क्या देख रहा था। मैं वैसा ही हूं जैसा मैं हूं! तीन साल तक, मैंने बैक टू बैक ऑडिशन दिया, मैंने घंटों लाइन में इंतजार किया, मैंने 200/300 लोगों के बीच ऑडिशन दिया, मैं घर पर पागल हो गया, पूरी रात सीखने की लाइनों और दृश्यों में रहा। मैंने मन ही मन सोचा, वह लड़की मैं हूँ! मैं ऐसा था, ‘नोरा उठो! तुम्हारी भूख कहाँ है? ऐसे सैकड़ों और हजारों लोग हैं जो आपकी तरह ही प्रतिभाशाली हैं, जो अच्छे दिखने वाले हैं, जो ऐसा करने के लिए खुद को मार रहे हैं, आपको वापस आने की जरूरत है ‘, और अचानक, मुझे अपना आत्मविश्वास वापस मिल गया और वह था।

क्या होगा अगर आप एक सुबह उठे और महसूस किया कि आप अंगद बेदी हैं? “मैं चिल्लाऊंगा,” नोरा ने कहा।

विक्की कौशल, अंगद बेदी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे विकल्पों के साथ ‘किल, मैरिज, हुक अप’ के सवाल पर उन्होंने कहा: “अंगद को मारो, विकी के साथ हुक अप करो, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी करो।” कौन है वह बॉलीवुड अभिनेता जिसे गाना बंद कर देना चाहिए? “अक्षय कुमार,” उसने कहा।

नोरा दिलबर और कमरिया के वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान अभिनीत भारत और स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगी।