2023 हुंडई वेर्ना कई नए फीचर्स से होगी लैस, मिल सकती है ADAS तकनीक

0
18

GaadiWale –

2023-Hyundai-Verna-Rendered

2023 हुंडई वेर्ना के नवीनतम सेंसियस स्पोर्टीनेस डिज़ाइन दर्शन पर आधारित होने की उम्मीद है और यह ADAS प्रौद्योगिकियों का दावा कर सकती है

नई जेनरेशन वेर्ना की रोड टेस्टिंग भारत में शुरू हो गई है, क्योंकि सेडान के टेस्ट प्रोटोटाइप को कुछ हफ्ते पहले स्थानीय स्तर पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। वेर्ना मिडसाइज़ सेडान सेगमेंट में टॉप सेलर्स में से एक है, लेकिन हाल के वर्षों में सेगमेंट की लोकप्रियता धीरे-धीरे कम हुई है, लेकिन हुंडई इसे छोड़ना नहीं चाहती है।

वहीं होंडा ने पांचवीं पीढ़ी की होंडा सिटी को इस सेगमेंट को पुनर्जीवित करने के लिए लॉन्च किया, लेकिन यह सेगमेंट को पहले की स्थिति में वापस लाने के लिए कुछ खास नहीं कर सकी। भारतीय बाजार में ग्राहकों की बदलती पसंद के साथ, कॉम्पैक्ट और मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में हाल के दिनों में काफी संख्या में खरीदार देखे गए हैं और इस प्रवृत्ति के जारी रहने की उम्मीद है।

उम्मीद की जा रही है कि बिल्कुल-नई वेर्ना का वर्ल्ड प्रीमियर आने वाले महीनों में दक्षिण कोरिया में होगा, जबकि भारत में डेब्यू अगले साल हो सकता है। यह संभवतः अंदर और बाहर संशोधनों के वर्गीकरण के अधीन होगा। विशेष रूप से डिजाइन के मोर्चे पर 2023 हुंडई वेर्ना मौजूदा मॉडल की तुलना में भिन्न हो सकती है।

2022-Hyundai-Verna-spied-img5यह फेसलिफ़्टेड वेन्यू और आने वाली चौथी पीढ़ी के टक्सन जैसे मॉडलों द्वारा अपनाए गए नवीनतम सेंसियस स्पोर्टीनेस स्टाइल का पालन करेगी। टेस्टिंग मॉडल में संशोधित फ्रंट ग्रिल, शार्प एलईडी हेडलैम्प्स, फिर से डिज़ाइन किए गए फ्रंट और रियर बंपर, नए डिज़ाइन किए गए अलॉय व्हील्स, नए एलईडी टेल लैंप, एक फास्टबैक सिल्हूट आदि की उपस्थिति दिखाई देती है।

डिजाइन अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बेचे जाने वाले नवीनतम सोनाटा से प्रभावित हो सकता है। आगामी वेर्ना के एक नए प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की संभावना भी अधिक है और बड़े अनुपात में एक विशाल केबिन को सक्षम किया गया है। इंटीरियर में एक नया डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल आदि मिलेगा।2022-Hyundai-Verna-Spied-1वहीं फीचर्स में इसे संभवतः 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वायरलेस चार्जिंग सुविधा, छह एयरबैग, इलेक्ट्रिक सनरूफ और ADAS तकनीकों के साथ पैक किया जाएगा जो नए टक्सन में भी मिलते हैं। वहीं मौजूदा पेट्रोल और डीजल इंजन के जारी रहने की संभावना है।

The post 2023 हुंडई वेर्ना कई नए फीचर्स से होगी लैस, मिल सकती है ADAS तकनीक appeared first on GaadiWale.com – कार न्यूज़, बाइक न्यूज़, ऑटो इंडस्ट्रीज न्यूज़ by Amit Rawat.