Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainment17 साल की बेटी के पापा है सलमान खान, ये रहा सबूत

17 साल की बेटी के पापा है सलमान खान, ये रहा सबूत

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का आज इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर हैं लेकिन उन्हें ये शोहरत ऐसे ही नहीं मिली बल्कि अपनी मेहनत के बदौलत सलमान इंडस्ट्री के भाईजान बन पाए हैं. दबंग खान को भी अपने स्ट्रगल दिनों में काफी पापड़ बेलने पड़े हैं. बता दे की सलमान खान की पहली फिल्म 1998 में आई थी, जिसका नाम ‘बीवी हो तो ऐसी’ (Biwi Ho To Aisi) था। इस फिल्म में रेखा और फारूक शेख लीड रोल में थे, जबकि सलमान साइड रोल में थे। इस फिल्म के एक साल बाद यानी 1989 में सलमान ने बतौर हीरो डेब्यू किया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और इसने सलमान को रातोंरात स्टार बना दिया. अभी हाल ही में एक खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसमे एक्टर सलमान खान को लेकर बताया जा रहा है की उनकी 17 साल की बेटी है. चलिए जानते है इस खबर के बारे में विस्तार से..

सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच सीजन 2’ में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. इस दौरान सलमान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. बीते साल एक यूजर ने कमेंट करते हुए सलमान खान की सीक्रेट फैमिली का जिक्र किया था, जिसमें बताया गया था कि अभिनेता की एक पत्नी और एक 17 वर्षीय बेटी भी है। कमेंट में लिखा था, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मुर्ख बनाएगा।’

सलमान खान इस कमेंट को पढ़ने के बाद खुद हैरान थे और उन्होंने पूछा, ‘यह किसके लिए है?’ अरबाज ने सलमान से कहा कि ये कमेंट उनके लिए था। अभिनेता ने तब कहा, ‘ये लोग बहुत अच्छी तरह से वाकिफ हैं। यह सब बकवास है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने किसके बारे में बात की है और उन्होंने कहां पोस्ट किया है। क्या ये इंसान सोच रहा है कि मैं इस कमेंट पर वाकई रिएक्ट करूंगा? भाई, मेरी कोई पत्नी नहीं है। मैं भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में नौ साल की उम्र से रहता हूं। मैं इस व्यक्ति को जवाब नहीं चाहता हूं। पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -