14 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा, दर्ज है दो दर्जन से अधिक

0
30

लखनऊ। 14 सालों से लूट की वारदात देकर फरार बदमाश को मानकनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर अपनी पीठ थपथपाई है। 14 सालों से लुटेरा पुलिस की आंख में धूल झोंक कर फरारी काट रहा था। पुलिस ने लुटेरो को पकड़ने के लिए ढ़ाई हजार रूपये का इनाम रखा था। इंस्पेक्टर गंगाधर चौहान ने बताया कि पुलिस ने लखीमपुर जनपद के मितौली गांव निवासी हासिम अली उर्फ समीर उर्फ राजू को आरडीएसओ पुल से दबोचा है।

Advertisement

एक लम्बे समय से पुलिस को उसकी तलाश थी। जब भी पुलिस लुटेरे की ठिकाने पर दबिश देती। मुखबिरी के कारण लुटेरा वहां से फरार हो जाता। उस पर करीब 22 अपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होने बताया कि साल 2008 में समीर ने मानकनगर में एक परिवार को नशा देकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात में उसके साथी अनुज गुप्ता, मोनू पण्डित और शैलेंद्र मिश्रा शामिल थे।

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। जबकि समीर फरार हो गया था। लुटेरे को गिरफ्तार करने के लिए तत्कालीन डीआईजी ने ढाई हजार रुपये इनाम रख दिया था। समीर ने लखनऊ के अलावा बहराइच, लखीमपुर और सीतापुर में भी चोरी, लूट, डकैती को अंजाम दिया है। वह झोपड़ी में पहचान बदलकर रह रहा था।

यह भी पढ़ें:-मुरादाबाद: कहासुनी के बाद हाथापाई, बढ़ा तनाव तो पुलिस ने संभाला मोर्चा…फोर्स तैनात