12 साल बाद भंसाली की वेब सीरीज से वापसी कर रहे फरदीन खान, पहली बार सास संग करेंगे स्क्रीन शेयर

पिछले साल नेटफ्लिक्स ने हीरामंडी की घोषणा की थी, लेकिन जो लोग बॉलीवुड को धार्मिक रूप से फॉलो करते हैं, वे जानते होंगे कि यह लंबे समय से बन रहा है। संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में जानी जाने वाली यह सीरीज कहानी को और ऊपर ले जाएगी। इसमें देश की कुछ बेहतरीन प्रतिभाएं भी होंगी। अब, यह बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने अदिति राव हैदरी के साथ एक भूमिका के लिए फरदीन खान को लिया है।

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक फरदीन खान की सास मुमताज ने इस खबर की पुष्टि की थी। जब प्रकाशन ने उनसे इस बात की पुष्टि करने के लिए संपर्क किया कि क्या वह पीरियड ड्रामा सीरीज़ का हिस्सा होंगी, तो अनुभवी अभिनेत्री ने खुलासा किया था, “उस मोर्चे पर अभी तक कुछ नहीं हुआ है, लेकिन फरदीन ने शो के लिए पहले ही शूटिंग कर ली है।”

इस सीरीज में मनीषा कोइराला के साथ सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, जयती भाटिया भी नजर आएंगी। कुछ दिन पहले, मनीषा कोइराला ने SLB और मुमताज के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि मुमताज ने उन्हें सीरीज के लिए हामी भर दी है। मनीषा कोइराला ने तस्वीर को कैप्शन दिया था, “किंवदंतियों की संगति में .. मुझे ऐसे अद्भुत रचनात्मक लोगों के साथ प्यार करना पसंद है .. मेरा चेहरा यह सब कहता है।” अगर यह सच निकला तो मुमताज 45 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी।

अटकलों को संबोधित करते हुए, मुमताज ने पहले बॉलीवुड हंगामा से कहा था, “यह सारा सट्टा कारोबार तब शुरू हुआ जब मनीषा कोइराला ने हमारे साथ एक तस्वीर पोस्ट की। लेकिन जैसा मैंने कहा, मैं इस पर तब तक कुछ नहीं कह सकती जब तक भंसाली कोई घोषणा नहीं कर देते।’ ?”

शो पहले ही फ्लोर पर जा चुका है। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें भी आने लगी थीं कि ऋचा चड्ढा ने शो के लिए भरतनाट्यम का पाठ लेना शुरू कर दिया है। फरदीन खान ने पहले ही विस्फोट की शूटिंग पूरी कर ली है और वह नो एंट्री में एंट्री में भी नजर आएंगे।