11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तहलका, आमिर और अक्षय की फिल्म में होगी कड़ी टककर

0
12

आमिर खान और अक्षय कुमार अपनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दर्शक भी इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि इस इन फिल्मों का समर्थन करने वाले और विरोध करने वालों की भी कोई कमी नहीं है लेकिन फिल्मों को लेकर तगड़ा बज़ बना हुआ है। दोनों ही दिग्गज अभिनेता हैं और दर्शक भी जानना चाहते हैं आखिर कौन इस बार बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ने वाला है।

हालांकि कहा जा रहा है कि कई मामलों में अक्षय की फिल्म आमिर खान से आगे जाती हुई नज़र आ रही है। दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म में ऐसी कई बातें हैं जो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भी पीछे कर सकती है। आइए जानते हैं खबर से जुड़ी खास बाते

दरअसल इस समय आमिर खान और करीना कपूर का विरोध देखने को मिल रहा है। आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव ने कहा था कि उन्हें भारत में रहने से डर लगता है जिसके बाद से ही आमिर खान को आड़े हाथ लीआ जा रहा है। इसके साथ ही आमिर खान की फिल्म पीके में भी कई ऐसे सीन दिखाए गए थे जिन पर हिंदू धर्म का मज़ाक बनाने का आरोप था। इसके अलावा करीना कपूर ने भी दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी।

इसलिए दोनों का तगड़ा विरोध देखने को मिल रहा है। वहीं लाल सिंह चड्ढा बहुत विस्तृत और गंभीर मुद्दों पर बनी है जिसका फोकस मल्टीप्लेक्स दर्शकों पर ज्यादा है। जबकि अक्षय कुमार की फिल्म भारतीय त्यौहार और मिडिल क्लास फैमिली के भाई बहन के रिश्ते पर बनाई गई है। इसलिए अक्षय की फिल्म के आगे जाने के ज्यादा चांस हैं।

इसके अलावा अक्षय की फिल्म 1 घंटे 50 मिनट की बताई जा रही है जबकि लाल सिंह चड्ढा 2 घंटे 44 मिनट की बताई जा रही है। अक्षय की फिल्म की खास बात ये भी है कि ये फिल्म भाई बहन के रिश्ते पर ही बनी है और रक्षाबंधन पर ही रिलीज़ हो रही है। अक्षय की फिल्म को सिंगल स्क्रीन पर भी रिलीज़ किया जा रहा है।