11 अगस्त के दिन रिलीज होंगी तीन फ़िल्में! आप कौन सी देखने जाएंगे?

हम पहले से ही 2022 की दूसरी छमाही में हैं और कई फिल्मों, वेब श्रृंखलाओं और पात्रों ने हमें उड़ा दिया है। और, अगस्त का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए सबसे रोमांचक महीनों में से एक लगता है क्योंकि स्क्रीन पर हिट होने के लिए कई फिल्में और श्रृंखलाएं हैं। लाल सिंह चड्ढा, लिगर से लेकर डार्लिंग्स तक, फिल्म प्रेमियों के पास अगस्त में एक गेंद होगी। इसलिए, हमने अगस्त 2022 में रिलीज होने वाली सभी फिल्मों और श्रृंखलाओं को सूचीबद्ध किया है। एक नजर:

अगस्त 2022 में रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज:
1. लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान, करीना कपूर खान और नागा चैतन्य अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है।

रिलीज की तारीख: 11 अगस्त

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थियेटर्स

2. रक्षा बंधन

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। रक्षा बंधन की कहानी एक ऐसे भाई के बारे में है जो अपनी बहनों की शादी करने का वादा करता है और पहले उसके सामने बस जाता है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टकराव आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होगा।

रिलीज की तारीख: 11 अगस्त

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थियेटर्स

3. दोबारा:

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। दोबारा को नए जमाने की थ्रिलर बताया जा रहा है।

रिलीज की तारीख: 19 अगस्त

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थियेटर्स

4. लिगर

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत, लाइगर एक अखिल भारतीय फिल्म है। फिल्म में माइक टायसन का भी खास रोल है। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब किए गए संस्करणों के साथ हिंदी और तेलुगु दोनों में रिलीज़ होगी।

रिलीज की तारीख: 25 अगस्त

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थियेटर्स

5. डार्लिंग्स

आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा अभिनीत, डार्लिंग्स एक ब्लैक कॉमेडी है। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है और आलिया पहली बार इस फिल्म की निर्माता बनी हैं।

रिलीज की तारीख: 05 अगस्त

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

6. इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2

मुंबई की सीमा टापरिया सिंगल्स को अपना मैच खोजने में मदद करने के लिए नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज में 8 घंटे लंबे एपिसोड होंगे।

रिलीज की तारीख: 12 अगस्त

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

7. थाई मसाज

फिल्म में गजराज राव और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसका निर्देशन मंगेश हदवाले ने किया है। उज्जैन और थाईलैंड में स्थापित, यह एक पारंपरिक व्यक्ति (गजराज राव) की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो अपने जीवन की शाम को स्तंभन दोष का सामना कर रहा है।

रिलीज की तारीख: 26 अगस्त
रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थियेटर्स