होंडा डियो स्पोर्ट्स एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 68,317 रूपए

0
18

GaadiWale –

Honda-Dio-Sports

होंडा डियो स्पोर्ट्स स्ट्रोंटियम सिल्वर मैटेलिक के साथ ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक कलर स्कीम में उपलब्ध है, जबकि इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज घरेलू बाजार में डियो स्पोर्ट्स को लॉन्च करने की घोषणा की है और यह ब्लैक कलर स्कीम के साथ स्ट्रोंटियम सिल्वर मैटेलिक और स्पोर्ट्स रेड के साथ उपलब्ध है। भारत में इसकी कीमत स्टैण्डर्ड वैरिएंट के लिए 68,317 रूपए से लेकर डीलक्स वेरिएंट के लिए 73,317 (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) तक जाती है।

जापानी दोपहिया प्रमुख ने कहा है कि डियो स्पोर्ट्स को सीमित अवधि के लिए बेचा जाएगा और ग्राहक अपने नजदीकी रेड विंग डीलरशिप पर मॉडल का अनुभव कर सकते हैं। नए लॉन्च के बारे में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा कि अपनी शुरुआत के बाद से डियो परिवार ने करिश्मा और यौवन का एक रोमांचक मिश्रण पेश करना जारी रखा है।

नया डिओ स्पोर्ट्स रंग विकल्पों में युवाओं और स्टाइल का एकदम सही मेल है। हमें विश्वास है कि यह सीमित संस्करण अपने स्पोर्टी वाइब और ट्रेंडी लुक के साथ हमारे ग्राहकों को विशेष रूप से युवा पीढ़ी को और अधिक प्रसन्न करेगा। होंडा डियो स्पोर्ट्स संस्करण नियमित संस्करण की तुलना में ध्यान देने योग्य अंतर के साथ आता है।

Honda-Dio-Sports-1

होंडा डियो स्पोर्ट्स मुख्य रूप से दो रंगों: ब्लैक के साथ स्ट्रोंटियम सिल्वर मैटेलिक और ब्लैक के साथ स्पोर्ट्स रेड के साथ उपलब्ध है और यह स्टैंडर्ड और डीलक्स वेरिएंट में बेचे जाते हैं। यह एक स्पोर्टी और आक्रामक वाइब लाता है क्योंकि होंडा का कहना है कि “मोटो-स्कूटर का रूपांतरित अनुभव” सक्षम है।

डियो लंबे समय से भारतीय बाजार में ब्रांड के लिए एक शीर्ष विक्रेता रहा है क्योंकि यह युवा दर्शकों को लक्षित करता है और इसकी एक अलग प्रशंसक है। डीलक्स वेरिएंट रेड रियर कुशन स्प्रिंग और स्पोर्टी अलॉय व्हील्स से भी लैस है। यह फ्रंट पॉकेट के साथ आता है और इसमें स्टोरेज भी है।

इंजन में कोई बदलाव नहीं होने के कारण यह ईएसपी तकनीक के साथ 110 सीसी सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का उपयोग करता है। अन्य हाइलाइट्स में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, इंटीग्रेटेड डुअल फंक्शन स्विच, एएक्सटर्नल फ्यूल लिड, इंजन कट-ऑफ फंक्शन के साथ पासिंग स्विच और साइड स्टैंड इंडिकेटर, इक्वलाइज़र के साथ कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम (CBS), थ्री-स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन आदि शामिल हैं। होंडा भारत में 8 अगस्त को एक नया उत्पाद लॉन्च करने की योजना बना रही है।

The post होंडा डियो स्पोर्ट्स एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 68,317 रूपए appeared first on GaadiWale.com – कार न्यूज़, बाइक न्यूज़, ऑटो इंडस्ट्रीज न्यूज़ by Amit Rawat.