हॉलीवुड अभिनेत्री ने खोले खुद से जुड़े कई राज़, शराब पीने की थी लत, नशे में हुआ था कई बार रेप

0
116

हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा ब्लेयर अमेरिका की जानी मानी अभिनेत्री हैं। हमेशा से ही सलमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात करती हुई नजर आई हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर से सलमा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज़ खोले हैं जिन्हें जानने के बाद हर कोई हैरान भी हो जाएगा। सलमा को बहुत कम उम्र से ही काफी कुछ झेलना पड़ा था जिसके बारे में सलमा ने खुद बताया है।

दरअसल हाल ही में सलमा की बुक मीन बेबी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस बुक में ही सलमा ने अपनी जीवन के अनुभवों को उजागर किया है और साथ ही जीवन में हुई कई घटनाओं के बारे में भी बताया है। सलमा ने बताया है कि शराब के नशे में उनके साथ कई बार रेप भी किया गया है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से।

अमेरिका की जानी मानी अभिनेत्री सलमा ब्लेयर आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। वहीं हाल ही में सलमा एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। सलमा ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़े कई अनुभव अपनी बुक में साझा किए हैं जो वाकई हैरान कर देने वाले हैं। दरअसल सलमा ने बताया है कि उन्हें बहुत ही कम उम्र से शराब की लत लग गई थी। एक समय पर उन्हें लगने लगा था कि वे कैसे बिना शराब के बचपन निकालेंगी।

वहीं इस दौरान सलमा ने ये भी बताया कि शराब की हालत में उनके साथ कई बार रेप भी किया जा चुका है। वहीं सलमा इतना ज्यादा शराब के नशे में होती थी कि वे उन्हें रोक भी नहीं पाती थी और उनके मुंह से भी शब्द नहीं निकल पाते थे। ये दौर सलमा के लिए भी काफी मुश्किल था। सलमा को इससे बाहर आने में काफी समय भी लग गया था।

वहीं ये बात सलमा ने सिर्फ अपने डॉक्टर को ही बताई थी। लेकिन अब सलमा ने अपने अनुभवों को पूरी दुनिया के सामने साझा किया है। वे चाहती हैं कि जो लोग ऐसी चीजों का सामना कर रहे हैं वे भी सामने आएं और इस परिस्थिति का सामना करें। आज सलमा के एक 10 साल का बेटा भी है। वहीं सलमा एक अच्छी माँ भी हैं। आज सलमा का ये बयान कई लोगों को हिम्मत दे रहा है।