हेयर कटिंग कराने आए युवक पर सैलून संचालक ने कैंची से किया हमला, मौत

0
19

अमरोहा, अमृत विचार। सैद नगली में हेयर कटिंग कराने गए युवक पर हेयर सैलून संचालक ने अन्य युवकों के साथ मिलकर कैंची से सीने पर एक साथ कई बार कर दिए वहीं घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया, वही थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सैद नगली थाना कस्बे के मोहल्ला चौड़ी सड़क मदीना मस्जिद निवासी 20 वर्षीय रोहिद पुत्र तौफीक समारोह के प्रोग्राम में जाने के लिए उससे पूर्व मोहल्ले में हेयर कटिंग कराने गया हुआ था। जहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया वहीं हेयर शैलून संचालक ने साथियों के साथ मिलकर युवक पर कैंची से जानलेवा हमला बोल दिया। ओर एक साथ कई बार कर दिए जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं आनन-फानन थाने पहुंचे पीड़ितों ने न्याय की गुहार लगाई है। जहां से थाना पुलिस ने घायल को सीएचसी केंद्र में उपचार के लिए भर्ती करा दिया। वहीं चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। वहीं थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

वहीं मृतक छह भाई बहनो में पांचवे नंबर का है साथ ही युवक की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। उधर युवक पर हमला करने वाला हेयर कटिंग संचालक महबूब पुत्र अमीर हुसैन मौके से फरार हो गया है। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल मृतक का शव पीएम को भेजा गया है ओर तहरीर के आधार पर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़:  बेशकीमती ड्राईफ्रूट चिरोंजी फसल को भारी नुकसान