हुंडई टकसन 2022 के लिए प्री-बुकिंग ऑर्डर शुरु

0
10





नई दिल्ली । कंपनी ने एसयूवी हुंडई टकसन 2022 के लिए प्री-बुकिंग ऑर्डर लेने शुरू कर दिए हैं। हुंडई टकसन को एसयूवी को ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। इस कार की बुकिंग के लिए 50 हजार रुपये देकर बुकिंग की जा सकती है। हुंडई आगामी 4 अगस्त को इस कार की कीमत की घोषणा करेगी।

एसयूवी सेगमेंट टकसन अपने प्रतिद्वदियों के लिए बड़ी चुनौती पेश कर सकती है। नई हुंडई टकसन ग्राहकों को शानदार और लग्जरियस एक्सपीरियंस देने वाली खूबियों से लैस है और इस प्रीमियम एसयूवी में वॉयस इनेबल्ड स्मार्ट पैनोरमिक सनरूफ के इंटिग्रेशन के साथ ग्राहकों को न केवल कंट्रोल की सुविधा मिलती है, बल्कि उनका ड्राइविंग का अनुभव भी बहुत शानदार होता है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग (फ्रंट डुअल, साइड और कर्टन एयरबैग), फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल डिसेंट कंट्रोल, हिल असिस्ट कंट्रोल, डिस्क ब्रेक और बीवीएम/एसवीएम जैसे अत्याधुनिक सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

इस कार को इम्पोजिंग और एक्सपैंसिव हुड के साथ इसकी मस्कुलर क्रीज लाइन प्रभावी रोड प्रजेंस देती है। डार्क क्रोम पैरामीट्रिक फ्रंट ग्रिल इसकी स्पोर्टी और डायनैमिक इमेज को और मजबूती प्रदान करती है और साथ ही फ्रंट स्किड प्लेट एसयूवी के बोल्ड कैरेक्टर शोकेस करते हैं।हुंडई की इस एसयूवी के लुक और फीचर्स की बात करें तो 4,630 एमएम की बेस्ट इन सेगमेंट लंबाई के साथ नई एसयूवी में ग्राहकों को शानदार इंटरस्पेस और सेगमेंट में सबसे लंबे व्हीलबेस जैसी खूबियां मिलती हैं।







Previous articleशेयर बाजार की मजबूती के साथ शुरुआत
Next articleमरम्मत के बाद जर्मनी और रूस के बीच फिर शुरू हुई गैस आपूर्ति, फिर भी यूरोप भयभीत क्यों?