हीरो को छोड़कर इन हसीनाओं के प्यार में पड़ गई थीं ये एक्ट्रेसेस, कई तो कर चुकी हैं इंटिमेट सीन

0
250

बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में बनती हैं और फिल्म की डिमांड की वजह से एक्टर्स को हर तरह के सीन करने पड़ते हैं। ज्यादातर फिल्में अपने दमदार सीन के लिए सुपरहिट मानी जाती हैं। बदलते समय के साथ बॉलीवुड की फिल्में भी बदल गई हैं और अब ज्यादातर समलैंगिक किरदारों पर आधारित फिल्में और वेब सीरीज देखी जा सकती हैं।
छवि क्रेडिट@बीसीसीआई
ऐसे में बॉलीवुड की कई हीरोइनें बिना झिझक लेस्बियन फिल्में साइन कर लेती हैं और उनमें अपने किरदार बखूबी निभाती हैं. बॉलीवुड में समलैंगिकों पर आधारित कई फिल्में हैं और अभिनेत्रियों को अपने किरदारों के लिए बोल्ड सीन देने पड़ते हैं।Ragini mms2

रागिनी एमएमएस 2 में सनी लियोन और संध्या मृदुल को बोल्ड किसिंग सीन करना था और इस सीन को सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स मिले। दोनों एक्ट्रेस के बीच लेस्बियन अट्रैक्शन को खूब देखा जा सकता है.

fire

फिल्म फायर में एक्ट्रेस शबाना आजमी और नंदिता दास ने बोल्ड किसिंग सीन फिल्माया था। यह सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

I can’t think straight

इस फिल्म में एक्ट्रेस लिसा रे और शीतल सेठ ने बेहद बोल्ड किसिंग सीन फिल्माया था और इस किसिंग सीन से एक्ट्रेस के बीच लेस्बियन अट्रैक्शन को बखूबी दिखाया गया था. इस फिल्म का ये सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोगों ने इस फिल्म पर कमेंट भी किए.

Human
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाल ही में रिलीज हुई ह्यूमन वेब सीरीज में एक्ट्रेस कृति एक्स और शेफाली शाह ने फिल्म के लिए बेहद बोल्ड सीन फिल्माया था। इसमें दोनों के बीच लेस्बियन केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.