हमेशा पर्दे में रहने वाली इरफान पठान की पत्नी की बोल्ड फोटोस हो रही इंटरनेट पर वायरल

0
26

इरफान पठान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने बेहतरीन तरीके से खेल दिखाकर खूब नाम कमाया हुआ है, आपमें से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि वह भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं.

इरफान द्वारा पाकिस्तान देश के खिलाफ 2005 में हुए टेस्ट मैच में पहले ही ओवर में हैट्रिक ले ली गई थी. एक समय इनको क्रिकेट का स्विंग सु्ल्तान भी कहा जाता था.

अब पठान द्वारा क्रिकेट से संन्यास लिया जा चुका हैं और वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी ज्यादा पसंद करते है और अपने फैंस के लिए रोज ना रोज कोई तस्वीर अपलोड करते रहते है.

 

वह सोशल मीडिया पर इस दौरान अपनी पत्नी के साथ भी कई फोटो शेयर करके खूब लोकप्रियता बटोरते रहते हैं. उनकी पत्नी का नाम है सफा बेग और वह अक्सर बुर्के में ही फोटो क्लिक कराती हैं.

अभिनेत्री सफा साऊदी अरब के जेद्दा शहर की ही रहने वाली हैं और अपने समय की बहुत ही मशहूर मॉडल रह चुकी हैं.

पठान जब क्रिकेट में अपना नाम कमा रहे थे तब सफा द्वारा मॉडलिंग में नई नई ऊंचाइयां हासिल की जा रही थी.

कन्जर्वेटिव मुस्लीम परिवार से संबंध रखें के बाद भी सफा के माता-पिता ने अभिनेत्री का खूब साथ निभाया था और उन्हें मॉडलिंग में करियर बनाने की पूरी आजादी दी.

सफा को एक बार गल्फ की शीर्ष मैग्जीन के कवर पेज पर भी आने का मौका मिल चुका है. अभिनेत्री द्वारा एक पीआर फर्म में बतौर एक्जीक्यूटिव एडिटर के तौर पर भी काम किया जा चुका है.

वह पेशे से बेहतरीन नेल आर्टिस्ट भी हैं. उनके पिता मिर्जा फारूक बेग साऊदी के बहुत ही बड़े बिजनेसमैन बन चुके हैं. वह उम्र में इरफान से 10 साल छोटी हैं.


इरफान और सफा ने फरवरी 2016 में मक्का में शादी रचाई थी. इन दोनों का अब तो एक बेटा भी हो चुका है जिसका नाम इमरान खान पठान रखा गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात शादी के दो साल पहले ही हुई थी और इन दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को दम सीक्रेट ही रखा हुआ था.

शादी के बाद अब सफा काफी प्राइवेट लाइफ जीने लगीं है. इनको पठान के साथ कई बार देखा गया है हर बार लेकिन उनका चेहरा बुर्के या पर्दे से ढका ही रहता है.

जब इस बारे में इरफान से वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि यह उनकी पत्नी का निजी फैसला है, उन्हे अपनी जिंदगी के है फैसले लेने का पूरा हक है.