हमने उनकी प्लानिंग फेल कर दी…

जयपुर | Udaipur Case CM Gehlot : बीते दिनों पहले राजस्थान के उदयपुर में हुई नृशंस हत्या के बाद से कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने है, दोनों पक्षों की ओर से आगामी चुनाव को देखते हुए मौके को भूनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. ऐसें में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत ने BJP पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाते हुए कहा है कि हमने इनकी योजना को विफल कर दिया हैं और जनता सब समझ गई हैं. श्री गहलोत ने पूर्वी राजस्थान नहर योजना (ERCP) को लेकर आयोजित कांग्रेस सम्मेलन में आज यहां उक्त बातें कहीं. उन्होंने कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में भाजपा को कोसते हुए कहा कि इतनी गंभीर घटना हो गई और भाजपा के नेता हैदराबाद चले गए, अब सात दिन बाद उदयपुर श्री कन्हैयाला के घर जा रहे हैं जबकि मैं घटना के दिन जोधपुर के सभी कार्यक्रम छोड़कर जयपुर आया और भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया से बात की कि इस घटना पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है.

कार्रवाई में नहीं की गई कोई कमी

Udaipur Case CM Gehlot : सीएम गहलोत ने कहा कि इसके बाद मैं खुद उदयपुर जाकर श्री कन्हैयालाल के परिवार से मिला. सात दिन बाद आप कन्हैयालाल के घर जाते हो, यह गंभीर घटना थी और इसमें दोनों मुख्य आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया गया और कार्रवाई की गई तथा कोई कमी नहीं रखी गई, लेकिन लोगों को भड़का रहे हो और जगह जगह आंदोलन करा रहे हो, हमने आपकी योजना को विफल कर दिया और आप कुछ नहीं कर पाये, राजस्थान की जनता सब समझ गई.

इसे भी पढें- तारा सुतारिया ने व्हाइट ड्रेस में अपने समर लुक से किया हैरान…..

पीएम क्यों नहीं करते शांति की अपील

Udaipur Case CM Gehlot : सीएम ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि देश में गंभीर हालात हैं और प्रधानमंत्री से मांग कर रहे है कि आप अपील कर दीजिये शांति की. शांति एवं भाईचारे से रहो हिंसा को बर्दाश्त नहीं करुंगा कि अपील करनी है लेकिन प्रधानमंत्री एक शब्द नहीं बोल रहे हैं. कम से कम हैदराबाद में बोल देते, अपनी कार्यकारिणी में प्रस्ताव पास कर देते. प्रधानमंत्री को शांति की अपील करने में तकलीफ क्या है. उन्होंने कहा कि कितने पत्रकारों एवं लेखकों को जेल में डाल रहे है, एक मजाक बना रखी है, ED एवं CBI की धमकियां मिल रही है, मध्यप्रदेश फिर राजस्थान फिर महाराष्ट्र में अब पता नहीं अगली किसकी बारी हैं, यह तो इनका लोकतंत्र है, ये लोकतंत्र के हत्यारे हैं संविधान की धज्जियां उडा रहे हैं.

इसे भी पढें- एंकर को लेकर राज्यों की पुलिस भिड़ी