हनी सिंह की फिसली जुबान, भरी महफ़िल में सनी लियोन को लेकर कह दी ये बात

0
23

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा: “जब मेरे पति डेनियल वेबर और मैंने पहली बार काम करना शुरू किया, तो हमने अपनी पहली कंपनी शुरू करने के लिए बैंकों से पैसे उधार लिए और हमने इसे एक सफल उद्यम में बदल दिया।

“जब बॉलीवुड हमारे साथ हुआ, तो यह मेरे मनोरंजन करियर का अगला अध्याय था। तब से यह एक अद्भुत यात्रा रही है। मैं विनम्र हूं। मेरे प्रशंसकों ने मुझ पर जो अद्भुत प्यार और समर्थन बरसाया है, उसने मुझे नई ऊंचाइयों को छूने में मदद की है। मैं उनकी प्रशंसा के बिना ऐसा नहीं कर पाए हैं।

“सिनेमा में मेरी यात्रा इस तथ्य में मेरे विश्वास को दोहराती है कि कड़ी मेहनत हमेशा परिणाम देती है। मुझे अपने जीवन से प्यार है और मुझे अपनी नौकरी से प्यार है।

“मेरे पास एक अद्भुत परिवार है, डैनियल में एक महान साथी, तीन खूबसूरत बच्चे, एक प्यारा घर और एक करियर है जिसे मैंने एक साथ रखने के लिए कड़ी मेहनत की है।

“मैं हर दिन काम करता हूं, कभी-कभी बिना किसी ऑफ के और मैं जहां हूं उससे कभी संतुष्ट नहीं होता हूं। मैं आभारी हूं कि बॉलीवुड ने मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया और मैं अपने लिए एक ऐसी इंडस्ट्री में जगह बनाने में सक्षम हूं जो केवल चुने हुए लोगों के लिए होती है। वाले।”