Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentहनीमून छोड़ फिल्म 'हिट द फर्स्ट केस' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे...

हनीमून छोड़ फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे राजकुमार राव, बताई असली वजह

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा ​​​​अपनी आने वाली फिल्म हिट: द फर्स्ट केस के लिए कमर कस रहे हैं। जब से राजकुमार के सान्या के साथ काम करने की खबर सामने आई है, फैंस इन दोनों पावरहाउस को स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां निर्माताओं ने पहले ही फिल्म के पहले लुक का अनावरण कर दिया है, वहीं इसके प्रमुख सितारों राजकुमार और सान्या ने अंधेरी के सिटी मॉल में गुरुवार को एक कार्यक्रम में बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च किया।

तस्वीरों में, घटना से, राजकुमार और सान्या स्टाइलिश दिख रहे हैं क्योंकि वे अपने उबेर-कूल अवतार पेश करते हैं। जहां हम सान्या को सैटिन पीच शॉर्ट ड्रेस में शानदार लग रहे हैं, वहीं राजकुमार पफी प्रिंटेड जैकेट और ब्लैक डेनिम की एक जोड़ी में शानदार लग रहे हैं।

अभिनेता राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म हिट का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तड़के मुंबई पहुंचे। फिल्म के कारण उनका हनीमून कैसे कट गया, इस पर ताने मारने के बीच उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके लिए महत्वपूर्ण है। “महामारी और काम की प्रतिबद्धताओं के कारण मैं कहीं भी जाने में असमर्थ था। मैं ट्रेलर लॉन्च के बाद छुट्टी पर वापस जा रहा हूं, ”उन्होंने चुटकी ली।

लॉन्च के समय, उनके साथ निर्देशक डॉ शैलेश कोलानू, निर्माता भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर शामिल हुए। फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभाने वाली उनकी सह-कलाकार सान्या ने कहा कि उनके साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था क्योंकि वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी वह बहुत प्रशंसा करती हैं। “जब आप राज जैसे अभिनेता के साथ काम कर रहे होते हैं तो सब कुछ ठीक हो जाता है। उसने जो किया उसके लिए मुझे बस प्रतिक्रिया देनी थी, ”उसने कहा।

तेलुगू में मूल फिल्म बनाने वाले निर्देशक शैलेश कोलानू ने फिल्म को एक सफल फ्रेंचाइजी में बदलने की योजना बनाई है। “मैंने यह फिल्म अपने नए दर्शकों की संवेदनशीलता के अनुसार बनाई है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि यह रीमेक नहीं है। और अगर रीमेक बनते हैं तो इसे केवल मूल निर्देशक द्वारा ही निर्देशित किया जाना चाहिए, ”उन्होंने कहा।

बधाई दो के बाद दूसरी बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे राजकुमार का कहना है कि यह उनकी पिछली फिल्म की तरह ही बहुत सारे सार वाली फिल्म है। उन्होंने कहा, “इस फिल्म में मेरे किरदार में बहुत सारा सामान है,” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम अभी भी मानसिक स्वास्थ्य, विशेष रूप से PTSD के बारे में पर्याप्त बात नहीं करते हैं। और फिल्म के लिए, कुल मिलाकर, हिंदी सिनेमा में खोजी थ्रिलर को ऐसी और स्क्रिप्ट की आवश्यकता है। ” अभिनेता को उम्मीद है कि यह फ्रेंचाइजी हिट हो जाएगी क्योंकि निर्देशक के पास इस फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए सात और कहानियां हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -