स्टांप विक्रेता से लूट का खुलासा, चार गिरफ्तार, लाखों रुपये के साथ कट्टा….

0
49

अयोध्या। सोहावल तहसील के स्टांप विक्रेता लियाकत हुसैन से 7 अप्रैल को हुई साढ़े चार लाख की लूट का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने गिरफ्तार चार बदमाशों के पास से लूटे गए रुपयों में से 1 लाख 42 हजार रुपये बरामद किए हैं। इसके अलावा कट्टा और दो बाइक भी बरामद की है। वारदात में शामिल एक और बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisement

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि वारदात में एक तहसील से रेकी कर रहा था और एक छोटा हाथी लेकर बाइक से घर जा रहे स्टांप विक्रेता के पीछे था। उसी वाहन से टक्कर मार कर गिरा कर लूट अंजाम दी गई। उन्होंने बताया कि तीन बदमाश बाइक पर पीछे थे जो रूपयों से भरा बैग छीन कर भागे थे। तहसील से ही पीछे लगा एक बदमाश बराबर साथियों को स्टांप विक्रेता की लोकेशन की सूचना दे रहा था।

उन्होंने बताया कि छोटा हाथी चलाने वाले बदमाश की तलाश की जा रही है। चारो बदमाशों को शनिवार सुबह साढ़े छह बजे सालारपुर शराब फैक्ट्री के पास छापा मार लवकुश ग्राम बना का पुरवा मानापुर, पूराकलन्दर, शिवजीत यादव उर्फ जीते ग्राम फत्तेपुर सरैया कैंट, मनीष कुमार यादव ग्राम जलालाबाद कैंट और सचिन यादव मुम्ताजनगर को गिरफ्तार किया गया है।

वादी मुकदमा से लूटी गई सम्पत्ति का अंश 1 लाख 42 हजार, आधार कार्ड व एक अदद पिट्ठू बैग व 7 अदद स्टाम्प प्रपत्र बरामद किया गया है। इसके अलावा अवैध शस्त्र व कारतूस व घटना में इस्तेमाल दो अदद मोटर साइकिलें भी बरामद की गई है।

पढ़ें-अयोध्या: साथी के साथ हुई लूट की घटना को लेकर भड़के स्टांप वेंडर, किया कार्य बहिष्कार