स्कूल की पानी की टंकी में मिला मासूम बच्ची का शव, पैर में बंधे थे ईंट

0
39

लखनऊ। सैरपुर कोतवाली अंतर्गत दुग्गौड़ गांव में पुलिस ने रात से लापता मासूम बच्ची का शुक्रवार सुबह गांव के सरकारी स्कूल की पानी की टंकी में शव बरामद किया। शव पानी में पूरी तरह डूबा हुआ था और मासूम के दोनों पैरों में ईंट बांधी गई थी। दोनों हाथ भी बंधे हुए थे। बच्ची के शरीर पर चोट का कोई अन्य निशान नहीं मिला है। पुलिस हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Advertisement

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि दुग्गौड़ गांव निवासी सुशील पांडेय की एक वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। रात करीब नौ बजे मासूम लापता हो गई। सुशील व उसके परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद भी मासूम के न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। सुबह सुशील के घर से करीब 150 मीटर की दूरी पर स्थित राजकीय विद्यालय की पानी की टंकी में एक बच्ची का शव मिलने की जानकारी मिली। सुशील के माध्यम से शव की शिनाख्त उसकी लापता बेटी के रूप में हुई।

नाबालिगों के साथ जाते हुए ग्रामीणों ने देखा

प्राची सिंह ने बताया कि मामले की जांच के दौरान ग्रामीणों ने पूछताछ में बताया है कि उन्होंने गुरुवार रात दो नाबालिग लड़कों को मासूम को लेकर जाते हुए देखा था। ग्रामीणों को लगा कि सुशील के परिजन हैं इसलिए उन्होंने रोक-टोक नहीं की। दोनों नाबालिगों की उम्र 10 से 15 वर्ष के बीच बताई जा रही है। सैरपुर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मासूम के शव का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण डूबना बताया गया है।

यह भी पढ़ें:-बर्थडे पर घर की खिड़की से लटका मिला एक्ट्रेस व मॉडल शहाना का शव, हिरासत में पति