सौतेली माँ करीना कपूर ने अपनी ही बेटी सारा अली खान से पूछा गन्दा सवाल, कहा- क्या तुमने किसी लड़के के साथ वन नाइट स्टे किया है? गुस्से में आ गए थे पिता सैफ, फिर..

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सारा अली खान (Sara Ali Khan) की सौतेली माँ है. बता दे की सारा के पिता सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक़ लेकर करीना कपूर खान से शादी कर ली थी. शादी के बाद से एक्टर सैफ अली खान और सारा अली खान के रिश्ते में किसी भी तरह का बदलाव नहीं आया है. सारा अली खान अपनी माँ अमृता सिंह के जैसे ही करीना कपूर खान की भी इज़्ज़त करती है. 

बता दे की सारा अली खान और करीना कपूर खान एक शो में साथ नजर आई थी. इस दौरान करीना कपूर खान ने सारा अली खान से चौका देने वाले सवाल पूछे. करीना ने सारा से पूछा कि क्या उन्होंने किसी को टेक्स्ट मैसेज भेजा है. सवाल के साथ करीना ने कहा कि अगर तुम्हारे पापा नहीं माने तो वह पूछना नहीं चाहती। कुछ देर सोचने के बाद उसने हां में जवाब दिया। और फिर करीना ने सारा से एक और पर्सनल सवाल पूछा। करीना ने सारा से कहा कि मुझे पूछना चाहिए लेकिन हम सभी आधुनिक लोग हैं, इसलिए मैं जानना चाहती हूं कि क्या उन्होंने कभी वन नाइट स्टे किया है, यानी उन्होंने एक लड़के के साथ रात बिताई है।

करीना के इस सवाल के बाद थोड़ा हिचकिचाते हुए सारा ने जवाब दिया कि मैंने ऐसा कभी नहीं किया। उसके बाद करीना ने राहत की सांस ली। ऐसे सवालों का जवाब देना किसी के लिए भी मुश्किल होता जा रहा है। लेकिन सारा अली खान ने इन सभी सवालों का बहुत ही सरलता से जवाब दिया। वही करीना कपूर के इस सवाल से पति सैफ अली खान गुस्सा में आ गए थे और उन्होंने ऐसा सवाल दोबारा न कहने को कहा था.