सो जाएं बच्चे तभी देखें ये वेबसीरीज, ऐसे-ऐसे हैं एडल्ट सीन जिनमें पार हुई बोल्डनेस की हर लिमिट

0
75

आज हम एक डिजिटल दुनिया का हिस्सा बन गए हैं, जहां हर चीज अपने क्रेज के हिसाब से बदल रही है। वहीं मनोरंजन की बात करें तो ओटीटी पर रिलीज हो रही कई सुपरहिट वेब सीरीज ने इस लाइन में काफी जगह बना ली है. उनके बारे में हो रहे कई प्रयोग किसी से छिपे नहीं हैं। आज हम आपको इस पोस्ट में कुछ ऐसी ही सुपरहिट वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो औरों से अलग है और जो बात उन्हें सबसे अलग बनाती है वो हैं उनमें दिखाए गए बोल्ड सीन और सड़कों से भरी हुई. वहीं हैरान करने वाली बात यह है कि आप इन वेब सीरीज को अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में किन वेब सीरीज के नाम शामिल हैं।

मिर्जापुर
इस लिस्ट में सबसे ऊपर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ आती है। इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ चुका है जो नवंबर 2021 में रिलीज हुआ था. जहां पहले और दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर, कुलभूषण खरबंदा आदि हैं. अपने दमदार किरदारों से कई लोगों का दिल जीता। वहीं अगर इस फिल्म में फिल्माए गए अपशब्दों और बोल्ड सीन की बात करें तो इस सीरीज में ये सीन काफी फुल हैं.

Bombay Begums

पुरुष-उन्मुख कॉर्पोरेट दुनिया में अपना रास्ता बनाने के लिए संघर्ष कर रही पांच आधुनिक मुंबई की महिलाओं पर वेब श्रृंखला पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष और राहुल बोस जैसे प्रमुख पात्रों द्वारा निभाई गई है। इसमें ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ फेम अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा लिखित और निर्देशित शो को लोगों ने खूब पसंद किया है.

sacred games

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के अब तक 2 सीजन देखे जा चुके हैं, बताया जाता है कि यह सीरीज पहली ऐसी वेब सीरीज है जिसकी काफी चर्चा हुई थी। वहीं इस फिल्म के गाली-गलौज और बोल्ड सीन की बातें अब लोगों के बीच होती रहती हैं.

आश्रम

आश्रम मैक्स प्लेयर की वेब सीरीज है, जिसके दोनों पार्ट ने खूब चर्चा बटोरी है. इस सीरीज में आपको बॉबी देओल का बोल्ड अवतार देखने को मिला. फिल्म में कई बोल्ड सीन देखने को मिले हैं।

four more shots, please

अमेजन की वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसका सीजन 2 भी आ चुका है. इस सीजन में हम बानी जे, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और कृति कुल्हारी के कलाकारों और कुछ नए चेहरों शिबानी दांडेकर और समीर कोचर को देखेंगे। इस सीजन में नई मस्ती और रोमांच का मसाला देखने को मिलेगा।

Virgin River Season 4

रोमांस और सस्पेंस से भरपूर इस वेब सीरीज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कह श्रृंखला वर्जिन नदी के मौसम पर आधारित है। जानकारी के मुताबिक इस सीरीज के नए सीजन को नेटफ्लिक्स की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. दर्शकों को तीसरे सीजन का काफी इंतजार था। इसका चौथा सीजन आएगा लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आप वर्जिन रिवर को परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे।