सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा से लेने वाले हैं तलाक, पूजा भट्ट से कर सकते हैं शादी

0
119

बॉलीवुड में खान परिवार की एक अलग ही इमेज है। इस परिवार के सलमान खान आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा का विषय बन ही जाते हैं। कभी वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी परिवार को लेकर चर्चाओं में आते हैं। वहीं अब खान परिवार छोटे बेटे सोहेल खान को लेकर चर्चाओं में आ गया है। बताया जा रहा है कि अब सोहेल जल्द ही अपनी पत्नी सीमा से तलाक लेने वाले हैं।

हर तरफ सोहेल खान के तलाक की चर्चा हो रही है। बता दें कि यदि ये तलाक होता है तो सोहेल का 24 साल पुराना रिश्ता टूट जाएगा। वहीं हैरानी वाली बात तो ये है कि खबरें चल रही हैं कि सोहेल सीमा से तलाक लेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट से शादी कर सकते हैं। हालांकि इन बातों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें कि सोहेल खान बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे आए दिन चर्चाओं में रहते हैं। अब अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर से सोहेल चर्चाओं में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि सोहेल अपनी पत्नी सीमा सचदेव से तलाक लेने वाले हैं जिसके लिए दोनों ने कोर्ट में अर्जी भी लगा दी है। माना जा रहा है कि अब जल्द ही दोनों के रास्ते एक दूसरे से अलग हो जाएंगे।

दोनों ने 1998 में शादी की थी और यदि ये तलाक होता है तो 24 साल पुराना रिश्ता भी टूट जाएगा। वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि सीमा से तलाक लेने के बाद सोहेल महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट से शादी करने वाले हैं। माना जाता है कि सीमा से शादी करने से पहले ही सोहेल पूजा को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। कहा जाता है कि पूजा आज भी सोहेल से बेहद प्यार करती हैं।

एक इंटरव्यू में भी पूजा ने खान परिवार की जमकर तारीफ की थी। पूजा ने कहा था वे सोहेल और उनके परिवार को काफी पसंद करती हैं क्यूंकि खान परिवार में उन्हें अपनापन महसूस होता है। वहीं पूजा ने सलीम खान की भी जमकर तारीफ की थी। हालांकि इन खबरों पर अभी तक आधिकारिक मोहर नहीं लगी है।