सोनाक्षी सिन्हा लगातार फ्लॉप फिल्मे देने के बाद, अब एक बार फिर करने वाली है वापसी 

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की दबंग से की थी। अब बदलाव और अभिनेता ने आज जो फैसला किया है, उसके बारे में बात करते हुए 12 साल हो गए हैं। उसने कहा, “अब, मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने आप में आ गई हूं। जैसे, पहले, मैं बहुत उत्साहित हुआ करता था, और मैं अपनी थाली में जितना संभाल सकता था, उससे कहीं अधिक उठा लेता था। मेरा दिमाग लगातार (चीजों के साथ) गुलजार था,” उसने कहा, “मैं अभी एक अधिक आराम और आरामदायक जगह पर हूँ जहाँ मैं अपने नियमों और शर्तों पर काम कर रही हूँ और वह कर रही हूँ जो मैं करना चाहती हूँ, किसी भी तरह से नहीं। किसी के जैसा बनने या किसी ने जो हासिल किया है उसे हासिल करने का दबाव।”

वहीं कुछ लोग बॉलीवुड के पतन को लेकर चिंतित हैं। जैसा कि उन्होंने कहा, अभिनेत्री का एक अलग दृष्टिकोण है। “यह प्रयोग करने और जोखिम लेने और उन चीजों को करने का सही समय है जो आपने पहले कभी नहीं किया है। क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों का दिमाग भी खुला है, और वे जोखिम को भी स्वीकार कर रहे हैं। यह एक अभिनेता होने का एक अच्छा समय है ”।

अभिनेत्री ने अपने द्वारा ली जा रही समाचार भूमिकाओं के बारे में भी बताया और कहा, “यह एक नई भूमिका की तरह है जिसे मैंने लिया है, और यह बहुत सुखद है क्योंकि मैंने सही समय का इंतजार किया। बहुत से लोगों ने वास्तव में मुझसे पहले यह कहते हुए संपर्क किया था कि वे चाहते हैं कि मैं उनके ब्रांड के साथ जुड़ जाऊं, लेकिन यह वास्तव में मुझे सही नहीं लगा। क्यों? “क्योंकि मैं शुरुआत से ही किसी चीज़ में शामिल होना चाहता था, उसके नामकरण से लेकर उसकी अवधारणा बनाने से लेकर उसे चित्रित करने तक। यही वह है जिसे करने में मुझे बहुत मजा आता है और मैं इसे जारी रखना चाहता हूं।”