सोनाक्षी सिन्हा की हमशकल है पाकिस्तान की ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे

0
118




सोनाक्षी सिन्हा की हमशकल है पाकिस्तान की ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे

कहते हैं कि दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है कि ये लोग आपस में मिलें. बॉलीवुड सेलेब्स की डुप्लीकेट कॉपी तो अक्सर ही देखने मिल जाती है, जिसपर नजर पड़ती है उन स्टार्स के फैंस की. इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग एक झटके में सोनाक्षी सिन्हा समझ बैठ रहे हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की हमशकल की तस्वीरें हर किसी को हैरान कर रही है. इनका नाम है अलिश्बा लेघारी, जो कि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. अलिश्बा भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की हैं. इंटरनेट की दुनियां में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अलिश्बा लेघारी की सोशल मीडिया पोस्ट को सैंकड़ों लोग हाथों हाथ लेते हैं और पसंद करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर जब आप नजर डालेंगे तो आप हैरत में पड़ सकते हैं, क्योंकि उनकी झलक हूबहू बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से मिलती है. बताते चलें कि सोनाक्षी से पहले दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट जैसे कई सितारों की जुड़वां की बातें सामने आई हैं.

 

वैसे देखा जाए तो सोनाक्षी सिन्हा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है. वह शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है. सोनाक्षी ने बॉलीवुड में एक से एक फ़िल्में दी हैं, जिसकी वजह से वह फैंस के दिलों में राज करती हैं. इन दिनों सोनाक्षी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ की मच अवेटेड फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा वह अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज फॉलन में नजर आने वाली हैं. वह इस वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी.