सैफ और अमृता के तलाक को लेकर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा कहा “10 सालों तक…..”

0
47

सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ नवाब के राजकुमार सैफ अली खान और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी पहली फिल्म सुपरहिट रही थी।
सारा अली खान अपनी अदाकारी से अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं, वह हमेशा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारियां मीडिया तक पहुंचाने में आसानी का सहारा लेती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के तलाक की बात पर बेहद साफ-साफ जवाब देते हुए कहा, ”मुझमें अपनी उम्र से ज्यादा मैच्योर होने का गुण है, मुझे आज भी याद है जब मैं 9 साल का था. इसलिए मुझे अपने माता-पिता को अलग होते देखना पड़ा।

हालांकि यह मुश्किल था लेकिन मैंने अपनी मां को शादी के 10 साल बाद तक हंसते हुए नहीं देखा। हालांकि अब मेरे माता-पिता दोनों खुश हैं और मेरे घर में माता-पिता दोनों मौजूद हैं और वह अपनी जिंदगी में खुश हैं, इससे बढ़कर मेरे लिए क्या होगा। मुझे खुशी होती है जब मैं अपनी मां को अपनी पसंद की चीजें करते देखता हूं, वह बचकानी और मस्ती करती है। ”

सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ हॉलिडे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा सारा अली खान भी तैमूर या जेह के बर्थडे के मौके पर सैफ अली खान के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. सारा अली खान अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के लिए काफी लोकप्रिय हो गई हैं और वह कम समय में एक बड़ी अभिनेत्री का मुकाम हासिल करने में कामयाब रही हैं।