सूरत से लौटने के बाद कहा- जबरन अस्पताल में भर्ती

0
21

नागपुर | Maharashtra Politics Latest : महाराष्ट्र की राजनीति में हो रहे नाटकीय घटनाक्रम में एक और नया मोड़ आया है. शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के साथ सूरत गए पार्टी विधायक नितिन देशमुख ने बुधवार को दावा कहा है कि कुछ लोगों ने उन्हें जबरदस्ती वहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इंजेक्शन लगाया गया जबकि उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था. देशमुख ने नागपुर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह किसी तरह सूरत से सुरक्षित महाराष्ट्र लौटने में सफल रहे और उन्होंने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के प्रति अपनी निष्ठा जतायी. देशमुख की पत्नी ने एक दिन पहले अकोला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पति लापता हैं. देशमुख विदर्भ क्षेत्र के अकोला जिले में बालापुर क्षेत्र से विधायक हैं.

मुझसे कहा कि-दिल का दौरा पड़ा है…

Maharashtra Politics Latest : नितिन देशमुख का कहना है कि वो उद्धव ठाकरे और बालासाहेब ठाकरे का शिवसैनिक हैं. उन्होंने कहा कि मेरा स्वास्थ्य अच्छा है. मंगलवार को, 20-25 लोगों और पुलिस कर्मियों ने मुझे सूरत के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया. उन्होंने उनसे कहा था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है. मेरा रक्तचाप भी नहीं बढ़ा था. उनका इरादा गलत था. मुझे जबरन कुछ सूई लगायी गयी. बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक दिन पहले दावा किया था कि शिंदे के साथ सूरत गए कुछ विधायकों को गुमराह किया गया है और अपहरण कर उन्हें गुजरात ले जाया गया है.

इसे भी पढें- दूसरी बार पिता बने MS Dhoni, साक्षी ने इस दिन दिया था लड़की को जन्म

लोकतंत्र के हो रही है हत्या…

Maharashtra Politics Latest : देशमुख ने ये भी कहा कि जब उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की तो सूरत में ऑपरेशन कमल के तहत पुलिस और गुंडों ने उनके साथ मारपीट की और कहा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. देशमुख के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि यह बताता है कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. उन्होंने ट्वीट किया कि नितिन देशमुख के स्पष्टीकरण से, कोई भी यह समझ सकता है कि कैसे निचले स्तर तक गिरकर लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. इस संघर्ष में, कांग्रेस पार्टी शिवसेना और महा विकास आघाडी के साथ मजबूती से खड़ी है.

इसे भी पढें-नियॉन कलर शॉर्ट ड्रेस में Nia Sharma ने फैंस के दिलो पर छुर्रिया चलाई