HomeEntertainmentसुष्मिता सेन ने अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड कैप्शन से इंटरनेट पर...

सुष्मिता सेन ने अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड कैप्शन से इंटरनेट पर लगाई आग

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को हाल ही में बेरहमी से ट्रोल किया गया, कई लोगों ने उन्हें सोने की खुदाई करने वाला कहा लेकिन अभिनेत्री ने इसे वापस ट्रोल कर दिया। एक्ट्रेस ने हाल ही में बोल्ड कैप्शन के साथ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं.

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, सुष्मिता ने सेल्फी क्लिक करते हुए एक सोफे पर अपना सिर टिका दिया। उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी और सनग्लासेज भी पहने थे। इस बीच, दूसरी तस्वीर में सुष्मिता ने धूप में तपते हुए एक अलग पोज दिया। अभिनेता एक यॉट पर लेट गया क्योंकि बैकग्राउंड में चट्टानें और कई अन्य यॉट दिखाई दे रहे थे।

चारु असोपा की प्रतिक्रिया

तस्वीरों को साझा करते हुए, मिस यूनिवर्स ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “महिला का एक रवैया है !!! हाँ, वास्तव में अच्छा है !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ !!!”। जैसे ही तस्वीर लोगों की नजरों में आई तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

 चारु ने एक लाल दिल वाला इमोजी गिराया। चार महीने तक डेटिंग करने के बाद चारु असोपा ने 2019 में सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी जियाना का स्वागत किया। इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने घोषणा की कि वे अलग हो रहे हैं। लेकिन तलाक के बाद भी एक्ट्रेस ने अपनी भाभी सुष्मिता सेन के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर की।

इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने हाल ही में घोषणा की कि वे डेटिंग कर रहे हैं। जिसके बाद सुष्मिता ने अपनी और अपनी बेटियों – रेनी सेन और अलीसा सेन की विशेषता वाला एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा, “मैं एक खुश जगह पर हूं!!! शादी नहीं हुई … कोई अंगूठी नहीं … बिना शर्त प्यार से घिरा हुआ !! पर्याप्त स्पष्टीकरण दिया गया … अब वापस जिंदगी और काम !! हमेशा मेरी खुशियों में हिस्सा लेने के लिए धन्यवाद… और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी यह #NOYB है!!! मैं आप लोगों से प्यार करता हूं!!!”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments