HomeEntertainmentसुजैन खान बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग करने जा रहीं शादी? एक्स हसबैंड...

सुजैन खान बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग करने जा रहीं शादी? एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन भी होंगे शामिल

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान का अर्सलान गोनी के साथ रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और सोशल मीडिया पर प्यार भरी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। खबरों की माने तो सुजैन और अर्सलान अब शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं।

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सुजैन खान और अर्सलान गोनी के मन में शादी जरूर है। एंटरटेनमेंट पोर्टल के हवाले से एक सूत्र का दावा है कि इस जोड़े की शादी बिना किसी भव्य उत्सव के साधारण तरीके से होने की संभावना है। “सुज़ैन और अर्सलान बहुत परिपक्व हैं, और वे जानते हैं कि वे अपना शेष जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं और शादी उनके दिमाग में है। वहीं सुजैन ने भी दूसरी बार शादी करने को लेकर गंभीरता से विचार किया है। यहां तक ​​कि अगर जोड़े की शादी हो जाएगी तो भी यह सबसे सूक्ष्म तरीके से होगा। कोई भव्य उत्सव और एक विशिष्ट बॉलीवुड शादी नहीं होगी, लेकिन नवीनतम चलन है जो एक साधारण शादी है,” सूत्र ने दावा किया।

सूत्र ने कहा, “यह निश्चित है कि सुजैन, जो सबा और ऋतिक दोनों की दोस्त हैं, की शादी निश्चित है और वे केवल कब तय कर रहे हैं।”

सुजैन खान ने पहले ऋतिक रोशन से शादी की थी। 2009 में शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने 13 साल तक डेट किया। हालांकि, ऋतिक और सुजैन ने 2013 में यानी अपनी शादी के चार साल बाद दोनों अलग हो गए। वे अपने बेटों – हरेन और हिरदान को सह-पालन करना जारी रखते हैं।

इस बीच, ऋतिक रोशन अभिनेत्री सबा आजाद को भी डेट कर रहे हैं। इससे पहले यह भी खबर आई थी कि ऋतिक सबा को लेकर ‘बेहद सीरियस’ हैं और यह शादी उनके दिमाग में जरूर है। “ऋतिक सबा के लिए बहुत गंभीर है, और वह अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहता है। वह शादी करने की योजना बना रहा है। हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। दोनों इस स्पेस में बेहद खुश हैं और एक-दूसरे को और भी ज्यादा जानने के लिए साथ में काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऋतिक जो हाल ही में दोस्त फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में शामिल हुए थे, बेहद खुश थे और यहां तक ​​कि एक ऐसा रिश्ता रखना चाहते थे। और ऐसा लगता है कि सबा उनके लिए एक है, “बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम द्वारा उद्धृत स्रोत ने दावा किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments