HomeEntertainmentसीजन 1 के विजेता बने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन! Viral Photos...

सीजन 1 के विजेता बने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन! Viral Photos दे रही हैं सबूत

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का फिनाले पूरा हो चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे-विक्की जैन को ‘स्मार्ट कपल’ चुना गया है। 27 फरवरी से शुरू हुए इस शो में 10 रियल सेलेब्रिटीज ने अपनी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री, लव स्टोरी और बॉन्ड शेयर किए।

स्मार्ट जोड़ी में नवविवाहित जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, गौरव तनेजा और रितु तनेजा, अर्जुन बिजलानी और नेहा बिजलानी, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, भाग्यश्री और हिमालय दासानी, नताल्या इलिना और राहुल महाजन, अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला, क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत और शामिल हैं। विद्या श्रीकांत नजर आए। अब माना जा रहा है कि अंकिता-विक्की ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब अपने नाम कर लिया है।

हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन शो की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इसमें सभी कंटेस्टेंट्स को शो के स्टेज पर देखा जा सकता है, इस दौरान अंकिता ने टाइटल होल्ड किया हुआ है और वो बेहद खुश हैं. वहीं करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कर अंकिता और विक्की जैन पर गर्व किया है, ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों ही शो के विनर हैं.

खबर थी कि अंतिका लोखंडे और विक्की जैन शो में आने के लिए प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये चार्ज कर रहे थे। उन्होंने शो में बताया कि शादी के बाद लंबे समय तक रिश्ता निभाना कितना मुश्किल हो गया था। उन्होंने कहा था कि- ”लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं होती, पहले तो सही लगता था कि वह एक बार मिलने आ रहे हैं और फिर वापस चले जाते हैं, लेकिन जब से उनकी शादी हुई है, तब से यह वाकई मुश्किल हो गया है.”

अंकिता और विक्की ने पिछले साल 14 दिसंबर को मुंबई में शादी की थी। दोनों ‘स्मार्ट जोड़ी’ में सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं और हर हफ्ते अपनी मजबूत केमिस्ट्री से दिल जीत रहे हैं। यह शो पिछले कई हफ्तों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -