सीएम उद्धव उन विधायकों का नाम बताएं जो संपर्क..

गुवाहाटी | Maharashtra Politics Update : महाराष्ट्र में स्थिति संभलने का नाम ही नहीं ले रही है, एक के बाद एक लगातार ट्वीस्ट आते जा रहे हैं. ऐसे में शिवसेना के बागी नेता और मौजूदा हाल के के पीछे खड़े एकनाथ शिंदे ने, उनके समूह के 20 विधायकों के नाम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से पूछे हैं. उन्होंने कहा है कि उनके नेतृत्व वाले दल के विधायकों का शिवसेना के साथ संपर्क में होने के दावा बेकार है और वह जल्द ही मुंबई लौट सबकुछ साफ कर देंगे. उन्होंने शिवसेना से उनके समूह के उन विधायकों से नाम का खुलासा करने को कहा, जो कथित रूप से पार्टी के संपर्क में हैं.

हिंदुत्व को आगे ले जाने के लिए पहुंचे हैं…

Maharashtra Politics Update : बता दें कि शिंदे और उनके समूह के विधायक पिछले एक सप्ताह से यहां एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए हैं. शिंदे ने होटल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उनके पास 50 विधायकों का समर्थन है. उन्होंने कहा कि ये सभी विधायक हिंदुत्व को आगे ले जाने के लिए स्वेच्छा से यहां आए हैं. शिवसेना ने दावा किया है कि गुवाहाटी में शिंदे के साथ होटल में ठहरे हुए पार्टी के करीब 20 विधायक उसके संपर्क में है और वे महाराष्ट्र लौटना चाहते हैं.

इसे भी पढें-अनिल कपूर और फराह खान का मस्ती करते हुए देखे रोमेंटिक वीडियो…..

दिल्ली रवाना हुए फडणवीस…

Maharashtra Politics Update : इधर, महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के विधायकों के विद्रोह के बाद मची राजनीतिक उथल-पुथल के बीच, भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस एक वकील के साथ मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. पार्टी के पदाधिकारी ने कहा कि फडणवीस एक वकील के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. वह वहां भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. भाजपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने पहले कहा था कि वह मुंबई में फडणवीस के आधिकारिक आवास पर एक बैठक में शामिल हुए थे, जहां पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.

इसे भी पढें-कॉफी विद करण के 7वें सीजन की रिलीज डेट आई सामने देखे…..