HomeEntertainmentसिद्धार्थ मल्होत्रा ने Kiara Advani को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश,...

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने Kiara Advani को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, बदले में एक्ट्रेस ने दिल देकर कहा शुक्रिया

अफवाह फैलाने वाला जोड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी हाल ही में अपने 30वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए दुबई गए। अब, मंगलवार तड़के, वे अपने गृह देश वापस लौट आए और मुंबई हवाई अड्डे से बाहर कदम रखते ही पापराज़ी का ध्यान आकर्षित किया। दोनों ने एक साथ अपनी नवीनतम सार्वजनिक उपस्थिति बनाते हुए अपने जुड़वां और जीतने वाले खेल को काले रंग के पहनावे में एक पायदान ऊपर ले लिया।

उनके आगमन का एक वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी को अगल-बगल चलते हुए देखता है क्योंकि वे अपनी कार की ओर बढ़ते हैं। हालाँकि, सिद्धार्थ को मीडिया द्वारा परेशान किया जाना पसंद नहीं था, और क्लिप में एक बिंदु पर, वह एक निराशाजनक हाथ इशारा करते हुए, कैमरामैन को अपने रास्ते से हटने के लिए कहते हुए दिखाई देता है। अंत में, कियारा धीरे से सिद्धार्थ को शांत करने के लिए उसे धक्का देती है।

जहां कियारा आडवाणी कट-आउट डिटेलिंग के साथ काले रंग की पतलून के साथ एक आरामदायक स्वेटशर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने सफेद टी-शर्ट और आरामदायक पतलून के साथ एक विचित्र जैकेट का चयन किया। दोनों ने अपने ऑफ-ड्यूटी लुक को स्टेटमेंट स्पोर्ट्स शूज से पूरा किया।

कियारा और सिद्धार्थ के बारे में डेटिंग अफवाहें ऑनलाइन सामने आने लगीं जब उन्होंने अपनी हिट फिल्म शेरशाह की शूटिंग शुरू की। हालांकि कियारा और सिद्धार्थ अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन प्रशंसकों का मानना ​​है कि वे एक-दूसरे के लिए सिर के बल गिर गए हैं। फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने से लेकर अक्सर एक-दूसरे के घर जाने तक, उन्हें यह सब करते हुए देखा गया है, लेकिन फिर भी, दोनों अपने रिश्ते को संबोधित करने से कतराते हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, कियारा आडवाणी की नवीनतम रिलीज़ भूल भुलैया 2 और जुग जुग जीयो ने महामारी के बाद के युग में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। वह अगली बार मसाला फ्लिक, गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इसके अलावा, वह RC15 में राम चरण के साथ भी दिखाई देंगी।

इस बीच, सिद्धार्थ के पास मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड सहित कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। वह शिल्पा शेट्टी के साथ अपनी पहली वेब श्रृंखला भारतीय पुलिस बल में निर्देशक रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड में भी शुरुआत करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments