Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentसिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ था करण जौहर का चक्कर, फ़िल्म से पहले...

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ था करण जौहर का चक्कर, फ़िल्म से पहले साथ पेरिस में बनाये थे संबंध

बॉलीवुड के सफल निर्देशक और निर्माता करण जौहर इंडस्ट्री में अपना अलग दम रखते हैं। वहीं मीडिया में भी वे आये दिन किसी ना किसी कारण से बने रहते हैं, यही वजह है कि आज उनकी शख्सियत किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सुशांत मामले के बाद भी उन्हें जम कर मीडिया कवरेज मिला,

Advertisement

नेपोटिज़्म की वजह से आज भी उनकी सोशल मीडिया पर खिंचाई होती रहती है, आरोप लगाया जाता है कि करण सिर्फ स्टार किड को ही लॉन्च करते हैं। वहीं फिल्मों के अलावा उनके रिलेशनशिप स्टेटस भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। कहा जाता है कि करण जौहर को लड़के और लड़कियां दोनों पसंद है। तो आइए जानते हैं अभी तक उनके किन किन स्टार्स के साथ संबंध थे।

ट्विंकल खन्ना जी हां खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ही हैं करण जौहर का पहला प्यार। हालांकि इससे पहले की वे ट्विंकल के सामने अपने प्यार का इजहार कर पाते उससे पहले ही खन्ना साहब की लड़की को अक्षय कुमार भा गए और उन्होंने उनसे शादी करके घर बसा लिया। वहीं अब दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

Advertisement

शाहरुख खान बॉलीवुड में शाहरुख खान और करण की दोस्ती की खूब चर्चा सुनने को मिलती है। वहीं कुछ लोग तो यह तक कहते हैं कि करण और शाहरुख के बीच एक समय दोस्ती से भी बढ़ कर कुछ था। खुद शाहरुख खान और करण जौहर की अफवाहो को ले कर खुद का मजाक उड़ा चुके हैं। इंटरनेट और भी इन दोनों के ले कर काफी फनी कंटेंट मिल जाएगा। हालांकि खुद करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का खंडन किया है।

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उन स्टार्स में आते हैं जिनसे करण जौहर के नजदीकी संबंध रहे हैं। इस प्यार की शुरुआत हुई थी फ़िल्म माय नेम इज खान से इस फ़िल्म में सिद्धार्थ की पर्सनालिटी करण को इतनी पसंद आई की वे उस पर लट्टू हो गए। करण और सिद्धार्थ इसके बाद विकेशन मनाने पेरिस भी गए थे इसके बाद ही उन्होंने उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर में रोल दिया। हालांकि बाद में किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मनीष मल्होत्रा करण जौहर के सबसे करीबी दोस्त माने जाने वाले मनीष मल्होत्रा से भी करण जौहर की अफेयर की खबरों में भी काफी उछाल रहा। दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट थे, दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते भी थे लिहाजा दोनों की अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि माना जाता है कि किसी बात को ले कर इन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया। अब दोनों अच्छे दोस्त हैं।

यह जानकारी सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार है न्यूज़ ज़ेबरा इसकी पुष्टि नहीं करता.

Advertisement

Related posts:

रणवीर-दीपिका ने सरेआम खोला बेडरूम सीक्रेट, दीपिका हुई शर्म से पानी, बोले- दीपिका को बेड से उतरने नही…

56 की उम्र में शाहरुख खान का कि’ल’र लुक देख उड़े सुहाना के होश, पिता के लिए बोल दी ऐसी बात

VIDEO: सना खान को बहन कहते थे मुफ़्ती अनस, जानिए कैसे निकाह के बाद बन गईं उनकी बेगम…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -