Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentसिंगर सैम फॉक्स ने पार्टनर लिंडा ऑल्सन संग रचाई शादी, सामने आईं...

सिंगर सैम फॉक्स ने पार्टनर लिंडा ऑल्सन संग रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

प्रसिद्ध अंग्रेजी पॉप गायिका, पूर्व मॉडल और ‘पेज 3’ आइकन सामंथा करेन फॉक्स उर्फ ​​सैम फॉक्स ने शनिवार, 18 जून को यूरोविज़न थीम के साथ एक भव्य समारोह में अपने साथी लिंडा ऑलसेन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। ब्रिटेन और नॉर्वेजियन गीत प्रतियोगिता के पूर्व विजेताओं के शानदार प्रदर्शन से पार्टी और भी उत्साहित हो गई।

56 वर्षीय पूर्व ग्लैमर मॉडल और पॉप गायिका ने एसेक्स के किंग्स ओक होटल में अपने 46 वर्षीय नॉर्वेजियन टूर मैनेजर से शादी की। नॉर्वे की रहने वाली लिंडा ओल्सन एक प्रसिद्ध टूर मैनेजर, मीडिया फेस, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिजनेसवुमन हैं। वह नूह और आदम नाम के दो बच्चों की मां हैं। दोनों दुल्हनों ने पारंपरिक सफेद शादी के कपड़े और घूंघट पहने हुए हीरे की शादी की अंगूठी का आदान-प्रदान किया।

फॉक्स ने स्लीवलेस ड्रेस पहनी थी जिसमें नेकलाइन ज्वेल्स से ढकी हुई थी। इसमें पीछे की तरफ एक लंबी, गहना-कढ़ाई वाली ट्रेन थी और उसके पैरों को दिखाने के लिए सामने घुटने की लंबाई थी। ऑलसेन ने फ्लोर-लेंथ, शॉर्ट स्लीव का गाउन पहना था। गुलदस्ते और फूलों की सजावट हल्के गुलाबी और सफेद गुलाब से बनाई गई थी, और सभी आठ ब्राइड्समेड्स ने हल्के गुलाबी रंग की पोशाक पहनी थी। देखिए ग्रैंड वेडिंग की कुछ खूबसूरत तस्वीरें।

एक सिल्वर टॉपर जिसने कहा ‘श्रीमती। और मिसेज ऑलसेन-फॉक्स’ का इस्तेमाल थ्री-टियर वेडिंग केक को सजाने के लिए किया गया था। उनकी मां कैरोल फॉक्स और जोरुन ऑलसेन, साथ ही एडम और नूह भी मौजूद थे। नॉर्वेजियन यूरोविज़न सांग प्रतियोगिता के विजेताओं के साथ-साथ बॉबीसॉक्स के एलिजाबेथ एंड्रियासेन और हेने क्रोघ, यूके यूरोविज़न विजेता कैटरीना और वेव्स की कथरीना लेस्कानिच ने समारोह में प्रदर्शन किया। नॉर्वेजियन सिंगर लिसा स्टोक ने भी शादी में गाया था।

फॉक्स के मैनेजर और पूर्व पार्टनर मायरा स्ट्रैटन का उनके साथ 16 साल के रिश्ते के बाद 60 साल की उम्र में 2015 में निधन हो गया। फरवरी 2020 में फॉक्स ने ऑलसेन से सगाई कर ली। COVID-19 महामारी के कारण उनकी शादी को बार-बार टालना पड़ा। फॉक्स ने हाल ही में पुष्टि की है कि उसकी वोकल कॉर्ड से एक गांठ को हटाने के लिए उसकी सर्जरी होनी है। 80 के दशक की पॉप स्टार ने खुलासा किया कि डॉक्टरों द्वारा 10 मिमी की गांठ पाए जाने के बाद उन्हें कैंसर का डर था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -