Monday, August 8, 2022
HomeNationalसाहसिक गतिविधि के दौरान घायल हुई महिला के पति ने e-mail के...

साहसिक गतिविधि के दौरान घायल हुई महिला के पति ने e-mail के माध्यम से दर्ज करायी Complain

नैनीताल, अमृत विचार। चारखेत में एडवेंचर के दौरान अलीगढ़ निवासी महिला पर्यटक के गंभीर घायल होने के मामले में पति प्रकाश वर्मा ने एडवेंचर प्रबंधन के डायरेक्टर के खिलाफ मल्लीताल थाने में ऑनलाइन शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Advertisement

पिछले सप्ताह अलीगढ़ निवासी राधिका वर्मा अपने परिवार संग नैनीताल घूमने के लिए आई थी। इस दौरान एडवेंचर पार्क में साहसिक गतिविधि करने के दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। महिला की चोटी फंसने से उसके सिर की चमड़ी उतर गई थी और कमर में काफी चोट आई थी। इसके बाद बीडी पांडे अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया था।

राधिका के पति प्रकाश वर्मा ने ईमेल के माध्यम से मल्लीताल कोतवाली को एक शिकायती पत्र भेजा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी की हालत अभी भी गंभीर है। उन्होंने एडवेंचर पार्क प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वहां कोई भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है। साथ ही वहां कोई एंबुलेंस और प्राथमिक उपचार के लिए भी कोई टीम नहीं थी। 40 मिनट तक उनकी पत्नी की कोई मदद नहीं की गई।

अभी दिल्ली के अस्पताल में उनकी पत्नी का इलाज चल रहा है। उनकी रीड की हड्डी, फेफड़े, गले में गंभीर चोटें आई हैं। वह अपने 8 और 5 साल के बच्चों की देखभाल के लिए चिंतित हैं। किसी और व्यक्ति के साथ यह ना दोहराया जाए , इसके लिए संबंधित एडवेंचर पार्क डिपार्टमेंट के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();