Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentसाड़ी से लेकर स्विमसूट तक, हर लुक में कहर ढाती हैं रुबीना...

साड़ी से लेकर स्विमसूट तक, हर लुक में कहर ढाती हैं रुबीना दिलैक; ये रहे 7 सबूत

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जब बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में कदम रखा तो उनका बिलकुल अलग ही अवतार फैंस को देखने मिला. टीवी शोज में साड़ी पहनकर पारंपरिक अवतार में नजर आने वाली रुबीना (Rubina Dilaik) एक बेबाक और बेधड़क लड़की के तौर पर सामने आईं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी रुबीना ने अपनी इमेज बदकर रख दी.

जिस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को फैंस ने लंबे वक्त तक साड़ी और सूट पहनकर देखा था वो अब सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. हालांकि रुबीना (Rubina Dilaik) दोनों की लुक्स में उतनी ही कातिलाना लगती हैं.

फैंस ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की साड़ी में तस्वीरों को जितना प्यार दिया है उतनी ही मोहब्बत उन्होंने एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज पर भी लुटाई. रुबीना (Rubina Dilaik) ने अपने बोल्ड आउटफिट के जरिए अपनी टाइपकास्ट इमेज को तोड़ा है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस (Bigg Boss) में किसी अबला नारी की तरह नहीं बल्कि एक मुखर एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई पड़ी थीं. उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर बहस की और अपने हक के लिए लड़ीं.

बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) से निकलकर रुबीना (Rubina Dilaik) ने अपने लुक का ट्रांसफॉर्मेशन शुरू किया. एक्ट्रेस कभी बिकिनी में, कभी स्विमसूट में तो कभी यूनिक अटायर में नजर आईं.

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने वर्क फ्रंट पर भी खुद को साबित किया. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बेहिसाब ऑफर्स मिले.

म्यूजिक वीडियो हो या फिर कोई और प्रोजेक्ट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खुद को हर प्लेटफॉर्म पर साबित किया. फैंस ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के हर प्रोजेक्ट को प्यार दिया और उनकी पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ी.

बता दें कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को 68 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस की हर तस्वीर और वीडियो पर बेहिसाब लाइक्स आते हैं.

नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल)

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Newszebra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

RELATED ARTICLES
- Advertisment -