साउथ इंडट्री से लेकर Bollywood की इन अभिनेत्रियों ने बदला ये ट्रेड, एक तो तलाक के बाद भी हैं हिट

एक दौर ऐसा भी था जब बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्रियां सिर्फ इसलिए शादी नहीं करती थी क्योंकि उन्हें फिल्मों में अपना करियर आगे बढ़ाना था। काफी मेहनत और संघर्षो के बाद एक अभिनेत्री फिल्मों में अपना मुकाम हासिल करती हैं। ऐसे में ये अभिनेत्रियां शादी कर के अपने करियर पर ब्रेक नहीं लगाना चाहती थी। क्योंकि शादी करने के बाद अभिनेत्रियों पर कोई भी अपना पैसा नहीं लगाना चाहता।

बॉलीवुड ( Bollywood) इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनकी शादी होने पर ऐसा देखा गया कि इंडस्ट्री ने मानो उन से मुंह ही फेर लिया हो। ऐसी कई एक्ट्रेस देखी गई जिनकी शादी के बाद उनके करियर की गाड़ी पटरी से उतर गई।

लेकिन आज के समय में बॉलीवुड ( Bollywood) में अब यह ट्रेंड बदल गया है। यह दौर ना सिर्फ बॉलीवुड में बदला हैं बल्कि अब साउथ में भी देखने को मिल रहा कि अभिनेत्रियों की शादी के बाद भी उन्होंने अपने करियर में उड़ान भरी हैं। आज हम इस आर्टिकल के जरिये ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे जिन्होंने अपनी शादी के बाद भी अपने करियर को आगे बढ़ाया।

1 . करीना कपूर खान 

साउथ इंडट्री से लेकर Bollywood की इन अभिनेत्रियों ने बदला यह ट्रेड, एक तो तलाक के बाद भी हैं हिट
साउथ इंडट्री से लेकर Bollywood की इन अभिनेत्रियों ने बदला यह ट्रेड, एक तो तलाक के बाद भी हैं हिट

इस लिस्ट में पहला नाम जिसका आता हैं, वह हैं करीना कपूर खान। बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन कहें जाने वाली करीना कपूर खान ने बॉलीवुड ( Bollywood) की अनगिनत फिल्मों में काम किया हैं। जिस समय उन्होंने शादी का फैसला किया था, वह समय उनकी करियर का टॉप का समय चल रहा था। लेकिन शादी के बाद भी करीना के करियर पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद भी अपनी शादी से लेकर आज तक करीना बॉलीवुड में एक्टिव हैं।