साइकिल का युग खत्म,अब कमल का युग आ गया : केशव प्रसाद मौर्य

0
17

रामपुर,अमृत विचार। मसवासी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हुई सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा उपचुनाव में एक-एक वोट डालना है। समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव 2022 में अपने चरम पर पहुंच चुकी है। समाजवादी पार्टी अब समाप्त वादी पार्टी बनने वाली है। हमारी सरकार केंद्र में और प्रदेश में है। दोनों सरकारों ने गरीब कल्याण के लिए योजनाएं बिना भेदभाव के न केवल हिंदू को बल्कि मुसलमानों गरीबों को भी सभी योजनाओं का लाभ दिया है।

Advertisement

23 जून को लोकसभा उपचुनाव में वोट डाले जाने है। भाजपा ने घनश्याम लोधी को प्रत्याशी बनाया है।जिसमे कई मंत्रियों ने रामपुर में डेरा डाल रखा है। रविवार दोपहर को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मसवासी पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।उसके बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम कभी भेदभाव नहीं करते हम सबका साथ सबका विकास करते हैं।मुझे पूरा विश्वास है समाजवादी पार्टी की तमाम साजिश के बाद भी बहुत सारे मुस्लिम मतदाता ऐसे हैं जो सोचते हैं कि भाजपा ही अच्छी है उन को बरगलाने का काम किया जाता था जो अच्छे लोग हैं भाजपा में हैं और जो अच्छे लोग गलती से वहां हैं भाजपा में आए उन सब का स्वागत है।

केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से कहा 2022 का उपचुनाव 2024 के उपचुनाव से पहले कहीं भी समाजवादी पार्टी दिखाई देती है क्या,, उत्तर प्रदेश में कहते थे हम 400 सीटें जीत रहे हैं लेकिन क्या हाल हुआ उनका सब कुछ तोड़फोड़ जाती पाती तुष्टिकरण झूठे वादे सब कुछ कर के देख लिया।बिना सपा प्रत्याशी का नाम लिए बोले कि जो भी विपक्षी प्रत्याशी हैं साइकिल का युग खत्म हो गया है अब कमल का युग आ गया है मेरे अनुसूचित जाति के भाइयों बहनों से कहना चाहता हूं जितनी सेवा मोदी और योगी के नेतृत्व में बिना भेदभाव के हमारी दोनों सरकारों ने किया है अगर उसका 10% काम भी कांग्रेस ने सपा बसपा ने किया होता तो आज उनके जीवन में कोई दुख नहीं होता।

ये भी पढ़े: ‘अग्निपथ’ पर बवाल पर प्रगति मैदान से बोले PM – नए काम करने पर मुसीबत झेलनी पड़ती है