सहवाग, इरफ़ान पठान जैसे क्रिकेट दिग्गज जल्द करेंगे मैदान पर वापसी, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) का दूसरा सीज़न होगा सितम्बर में शुरू

Legends League Cricket: वीरेंदर सहवाग, इरफ़ान पठान और युसूफ पठान जैसे खिलाडियों को मैदान पर खेलते हुए  देखना किसको पसंद नहीं होगा. ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आ रही है. पहले सीज़न के सफलता के बाद अब Legends League Cricket (LLC) अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहा है. इस साल इस लीग का फॉर्मेट थोडा अलग होंगा जिसमें 4 निजी स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी शामिल होंगी. इस लीग में वीरेंदर सहवाग, इरफान पठान और यूसुफ पठान के अलावा कई और लीजेंड क्रिकेटर भी नज़र आयेंगे.

Legends League Cricket (LLC) के नए सीजन को लेकर सीईओ ने दिया बयान

Legends League Cricket

रमन रहेजा जो इस लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के सीईओ है. उन्होंने बताया है की दूसरा सीज़न 20 सितम्बर से 10 अक्टूबर तक खेला जायेगा. उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास चार फ्रेंचाइजी-स्वामित्व वाली टीमें हैं, जो ओमान में 20 सितंबर से 10 अक्टूबर, 2022 के बीच 15 मैच खेल रही हैं. वर्तमान में, हमारे पास पूल में 110 शीर्ष श्रेणी के खिलाड़ी हैं, जिन्हें अगस्त 2022 की शुरुआत में प्लेयर ड्राफ्ट प्रक्रिया के माध्यम से 4 टीमों में रखा जाएगा. इसलिए लगभग 80 शीर्ष खिलाड़ी, अनिवार्य रूप से लीजेंड्स ऑफ क्रिकेट, आगामी सीज़न में खेलेंगे.”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में शामिल होने पर दिग्गजों से कही ये बात

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “मुझे क्रिकेट के मैदान में रहना पसंद है. मैं एलएलसी (Legends League Cricket) का पहला सीजन खेलने से चूक गया लेकिन एलएलसी सीजन 2 के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा.”

इरफान पठान ने अपनी खुशी जाहीर करते हुए कहा, “यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैं सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) खेलकर एक्शन में वापस आऊंगा. और इस बार कुछ नया भी होने वाला है … इसलिए मैं वास्तव में ओमान में रहने के लिए उत्सुक हूं,”

यूसुफ पठान ने कहा, “अभ्यास आपको परिपूर्ण बनाता है. और मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के एक्शन से भरपूर सीजन 2 के लिए अपने शॉट्स को पूरा कर रहा हूं. जनवरी में बहुत मजा आया और मैं सितंबर के लिए तैयार हो रहा हूं.”