ससुराल में फंदे पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

0
11

बदायूं, अमृत विचार। गुरुवार को ससुराल में एक युवक का शव खेत में फंदे पर लटका मिला। युवक पिछले डेढ़ महीने से अपनी ससुराल में ही रह रहा था। युवक के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या करके पेड़ पर शव लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

Advertisement

कोतवाली बिल्सी क्षेत्र के गांव छौलान निवासी हुकुम सिंह (20) पुत्र रामपाल की शादी क्षेत्र के ही गांव सुंदरनगर निवासी माया के साथ हुई थी। हुकुम सिंह डेढ़ महीने से अपनी ससुराल सुंदरनगर में ही रहे थे। गुरुवार को सुबह नौ बजे किसी ने हुकुम सिंह के परिजनों को उनके फांसी लगाने की जानकारी दी। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक हुकुम सिंह के ससुरालियों ने शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

जहां हुकुम सिंह के भाई जितेंद्र ने बताया कि शादी के बाद से ही हुकुम सिंह की पत्नी माया मायके में रहने का दबाव बनाती थी। बार-बार ताने देती थी। जिसके चलते हुकुम सिंह अपनी ससुराल में ही रह रहे थे। घर नहीं आते थे। कुछ दिन पहले हुकुम सिंह ने 25 हजार रुपये की मक्का बेची थी। रुपये लेकर अपनी ससुराल चले गए थे।

बताया कि मंगलवार को हुकुम सिंह अपने साले वीर सिंह के साथ बाइक से घर आए थे। जहां हुकुम सिंह ने वीर सिंह से कहा था कि वह गांव ही रहेगा बाइक लेकर वापस चले जाओ। वीर सिंह साथ में वापस जाने की जिद करने लगा और हुकुम सिंह को वापस ले गया। हुकुम सिंह की हत्या करके फंदे पर शव को सुंदरनगर से तकरीबन आधा किलोमीटर दूर तैबतपुर मार्ग किनारे पेड़ पर लटका दिया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: गंगा में डूबे 8 श्रद्धालु, 5 को बचाया, 3 लापता