ससुराल में दामाद की मौत से मचा हड़कंप, पत्नी और ससुरालीजनों पर….

0
51

हरदोई। शादी में शामिल होने ससुराल पहुंचे दामाद की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस मामले में पत्नी और ससुराल वालों के ऊपर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाने से हंगामा मच गया है। इसके बाद वहां पुलिस के पहुंचने से किसी तरह बात बन सकी। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement

बताते हैं कि शाहजहांपुर जिले के थाना काठ के उड़ेला गिरधरपुर निवासी 22 वर्षीय अरुण पुत्र मूले सिंह की शादी पचदेउरा थाने इलाके के बिल्सर निवासी संदीप की बहन श्यामा देवी के साथ हुई थी। बताते है कि श्यामा देवी करीब दो महीने से अपने मायके मे रह रही है।

बुधवार को अरुण एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी ससुराल बिल्सर आया हुआ था। इसी बीच शुक्रवार को वहीं अरुण की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इसके पता होते ही अरुण के घर वाले भी बिल्सर पहुंच गए। पिता मूले सिंह का आरोप है कि उसकी बहू और उसके मायके वालों ने अरुण की ज़हर दे कर हत्या कर दी।

उसने आगे कहा कि अरुण के शरीर पर चोंट के निशान इस बात की गवाही दे रहे थे कि पहले मार-पीट की गई। इसके बाद जहर दिया गया। आरोप लगाए जाने से अरुण के घर और उसके ससुराल वालों के बीच काफी देर तक बवाल होता रहा। इसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले कर उसका पोस्टमार्टम कराया है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

पढ़ें- रुद्रपुर: खनन विवाद के चलते बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या